आईपीएल : डी कॉक के दम पर मुंबई ने राजस्थान को दी शिकस्त
आईपीएल : डी कॉक के दम पर मुंबई ने राजस्थान को दी शिकस्त Social Media
खेल

आईपीएल : डी कॉक के दम पर मुंबई ने राजस्थान को दी शिकस्त

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। ओपनर क्विंटन डी कॉक (नाबाद 70) की शानदार पारी के दम पर मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल मुकाबले में गुरूवार को आसानी से सात विकेट से पराजित कर दिया। राजस्थान रॉयल्स ने अपने शीर्ष चार बल्लेबाजों के उपयोगी योगदान से 20 ओवर में चार विकेट पर 171 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया। जोस बटलर ने 32 गेंदों पर 41 रन में तीन चौके और तीन छक्के लगाए। यशस्वी जायसवाल ने 20 गेंदों पर 32 रन में दो चौके और दो छक्के लगाए। तीसरे नंबर पर खेलने उतरे कप्तान संजू सैमसन ने 27 गेंदों पर पांच चौके लगाते हुए सर्वाधिक 42 रन बनाये जबकि शिवम दुबे ने 31 गेंदों पर 35 रन में दो चौके और दो छक्के लगाए। मुंबई ने डी कॉक की नाबाद 70 रन की बेहतरीन पारी की बदौलत 18.3 ओवर में तीन विकेट पर 172 रन बनाकर मैच समाप्त कर दिया।

डी कॉक ने 50 गेंदों की अपनी नाबाद पारी में छह चौके और दो छक्के लगाए। कप्तान रोहित शर्मा 17 गेंदों में एक छक्के के सहारे 14 रन बनाकर आउट हुए। सूर्यकुमार यादव ने 10 गेंदों में तीन चौकों की मदद से 16 रन बनाये। रोहित और सूर्य को तेज गेंदबाज क्रिस मौरिस ने आउट किया। क्रुणाल पांड्या ने 26 गेंदों पर दो चौकों और दो छक्कों की मदद से 39 रन बनाये। क्रुणाल को मुस्ताफिजुर रहमान ने बोल्ड किया। नए बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड ने आठ गेंदों पर नाबाद 16 रन में दो चौके और एक छक्का लगाया। डी कॉक को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

इससे पहले राजस्थान की पारी में डेविड मिलर सात और रियान पराग आठ रन बनाकर नाबाद रहे। मुंबई की तरफ से लेग स्पिनर राहुल चाहर चार ओवर में 33 रन पर दो विकेट लेकर सबसे सफल गेंदबाज रहे जबकि ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह के हिस्से में एक-एक विकेट आया।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT