IPL : सूर्यकुमार, पोलार्ड की तूफानी पारियों से मुंबई का 161 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर
IPL : सूर्यकुमार, पोलार्ड की तूफानी पारियों से मुंबई का 161 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर Social Media
खेल

IPL : सूर्यकुमार, पोलार्ड की तूफानी पारियों से मुंबई का 161 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर

Author : News Agency, राज एक्सप्रेस

पुणे। सूर्यकुमार यादव (52) और कीरोन पोलार्ड (22) की विस्फोटक पारियों की बदौलत मुंबई इंडियंस ने बुधवार को यहां कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 2022 आईपीएल के 14वें मैच में 20 ओवर में चार विकेट पर 161 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बना लिया। मुंबई ने टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करते हुए थोड़ी धीमी शुरुआत की। उसने कप्तान रोहित शर्मा सहित अपने शुरुआती विकेट भी जल्दी खो दिए, लेकिन फिर सूर्यकुमार और पोलार्ड के तूफान ने कोलकाता की गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा दीं। दोनों बल्लेबाजों ने चौकों, छक्कों की बौछार करते हुए टीम को 161 रन के चुनौतीपूर्ण स्कोर तक पहुंचाया।

सूर्यकुमार ने पांच चौकों और दो छक्कों की मदद से 36 गेंदों पर 52 रन की अर्धशतकीय पारी खेली, जबकि पोलार्ड ने आखिर में महज पांच गेंदों पर ताबड़तोड़ 22 रन बनाए। युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा ने भी तीन चौकों और दो छक्कों के दम पर 27 गेंदों पर 38 रन का योगदान दिया। पहला आईपीएल मैच खेल रहे एक अन्य युवा बल्लेबाज दक्षिण अफ्रीका के देवाल्ड ब्रेविस ने भी दो चौकों और दो छक्कों के सहारे 19 गेंदों पर 29 रन बनाए। कोलकाता की ओर से पैट कमिंस ने चार ओवर में 49 रन खर्च कर दो विकेट लिए, जबकि उमेश यादव और वरुण चक्रवर्ती को एक-एक विकेट मिला।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT