IPL, Rohit Sharma
IPL, Rohit Sharma Social Media
खेल

IPL: मैच से पहले रोहित शर्मा बोले CSK के खिलाफ खेलना सबसे मजेदार

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। आईपीएल की शुरुआत आज शाम 7:30 बजे से हो जाएगी। पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होगा। वैश्विक महामारी के चलते यह टूर्नामेंट यूएई में आयोजित कराया जा रहा है। पहला मुकाबला अबू धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में खेला जाएगा। मुकाबले से पहले मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने बयान दिया और कहा कि चेन्नई के खिलाफ खेलना काफी मजेदार होता है। जानकारी के लिए बता दें कि आईपीएल के पिछले सीजन में मुंबई इंडियंस और चेन्नई के बीच कड़ा मुकाबला हुआ था जिसमें फाइनल मुकाबला जीतकर मुंबई आईपीएल विजेता बन गई थी।

रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर दिया बयान

आईपीएल की टीम मुंबई इंडियंस के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो में रोहित शर्मा ने बयान दिया है जिसमें उन्होंने कहा कि चेन्नई के खिलाफ खेलना हमेशा मजेदार रहा है हम इस लड़ाई का लुत्फ लेते हैं, लेकिन जब हम मैच खेलते हैं तो यह बाकी विपक्षी टीम की तरह ही एक टीम है, हम इस तरह आगे जाते हैं और किसी विपक्षी टीम से खेलने में व्याकुल नहीं होते।

रोहित शर्मा के साथ ही टीम के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने बयान देते हुए कहा कि यह सबसे ज्यादा पसंद करने वाली 2 टीमों के बीच का मुकाबला है, जिसका लोगों को इंतजार रहता है। मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स, वह फ्रेंचाइजी है, जिन्हें प्रशंसक सबसे ज्यादा प्यार करते हैं और इसलिए यह मैच बड़ा बन जाता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT