आईपीएल : मुंबई इंडियंस के टैलेंट स्काउट किरण मोरे कोरोना से संक्रमित
आईपीएल : मुंबई इंडियंस के टैलेंट स्काउट किरण मोरे कोरोना से संक्रमित Social Media
खेल

आईपीएल : मुंबई इंडियंस के टैलेंट स्काउट किरण मोरे कोरोना से संक्रमित

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मुंबई इंडियंस के टैलेंट स्काउट किरण मोरे वैश्विक महामारी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। पांच बार के चैंपियन मुंबई ने मंगलवार को एक बयान जारी कर यह जानकारी दी। 58 वर्षीय मोरे को कोरोना के ज्यादा लक्षण नही हैं और उन्हें शेष खिलाड़ियों से अलग आइसोलेशन में रखा गया है|

मुंबई टीम ने एक बयान में कहा, मोरे में इस समय बीमारी के कोई लक्षण नहीं हैं लेकिन उन्हें आइसोलेट कर दिया गया है । मुंबई इंडियंस और मोरे इस मामले में बीसीसीआई की स्वास्थ्य सम्बन्धी गाइड लाइन्स का पूरी ईमानदारी के साथ पालन कर रहे हैं।

बयान में साथ ही कहा गया है कि मुंबई इंडियंस की मेडिकल टीम मोरे के स्वास्थ्य पर नजदीकी नजर रखे हुए हैं। मोरे आईपीएल शुरू होने से पहले कोरोना से संक्रमित हुए खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ की सूची में शामिल हो गए हैं। दिल्ली कैपिटल्स के लेफ्ट आर्म स्पिनर अक्षर पटेल, कोलकाता नाइट राइडर्स के नितीश राणा और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के ओपनर देवदत्त पडिकल भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं आईपीएल 14 इस महीने नौ तारीख से चेन्नई में मुंबई और बेंगलुरु के बीच मुकाबले के साथ शुरू हो रहा है।

मुंबई इंडियंस की टीम :

रोहित शर्मा, आदित्य तारे, अनमोलप्रीत सिंह, अनुकुल रॉय, धवल कुलकर्णी, हार्दिक पांड्या, इशान किशन, जसप्रित बुमराह, जयंत यादव, किरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, क्विंटन डी कॉक, राहुल चाहर, सूर्यकुमार यादव, क्रिस लिन, मोहसिन खान, सौरभ तिवारी, ट्रेंट बाउल्ट, एडम मिल्ने, नाथन कूल्टर-नाइल, पीयूष चावला, जेम्स नीशन, युधिवीर चरक, मार्को जानसेन, अर्जुन तेंदुलकर

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT