IPL : चोट के कारण आईपीएल 2022 में हिस्सा नहीं ले पाएंगे टॉम करेन
IPL : चोट के कारण आईपीएल 2022 में हिस्सा नहीं ले पाएंगे टॉम करेन Social Media
खेल

IPL : चोट के कारण आईपीएल 2022 में हिस्सा नहीं ले पाएंगे टॉम करेन

News Agency, राज एक्सप्रेस

लंदन। पीठ के निचले हिस्से में स्ट्रेस फ़्रैक्चर का पता चलने के बाद टॉम करेन आगामी आईपीएल और काउंटी सत्र के शुरुआती मैचों में पहले दो महीनों तक हिस्सा नहीं ले पाएंगे। ऑस्ट्रेलिया में सिडनी सिक्सर्स की तरफ़ से बिग बैश लीग (बीबीएल) खेल रहे टॉम करेन के टीम मैनेजमेंट के अनुसार, पीठ में परेशानी के कारण करेन इस सीजन के चार मैच नहीं खेल पाए थे, इसके बाद वह लंदन लौट गए। लंदन लौटने के बाद आगे के स्कैन से पुष्टि हुई कि उनकी पीठ में स्ट्रेस फ़्रैक्चर हुआ है।

करेन काउंटी टीम सरे की ओर से खेलते हैं। सरे टीम मैनेजमेंट ने यह बयान जारी किया है कि करेन को चोट लगी है। साथ ही क्लब ने कहा, वह अब सरे के मेडिकल स्टाफ़ के मार्गदर्शन में रिहैबिलिटेशन से गुजरेंगे। करेन 2018 से आईपीएल में शामिल होते आए हैं। उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स, राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक बैकअप सीम-बॉलिंग ऑलराउंडर के रूप में आईपीएल खेला है। हालांकि 2022 सीजन में वह अपनी चोट के कारण किसी भी टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।

बारबाडोस में वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी टी20 श्रृंखला के लिए भी करेन का नाम इंग्लैंड की टीम में नहीं था, जो 22 जनवरी से शुरू हो रहा है। सरे टीम मैनेजमेंट ने अनुमान लगाया है कि वह वाइटलिटी ब्लास्ट की शुरुआत से पहले क्रिकेट में वापसी नहीं कर पाएंगे, जो 25 मई से शुरू होगा। उनके छोटा भाई सैम करेन भी इसी तरह की चोट के कारण कई महीनों तक क्रिकेट से दूर थे। उसी चोट के कारण वह टी 20 विश्व कप और एशेज श्रृंखला के दौरान टीम का हिस्सा नहीं थे।

इंग्लैंड के चोटिल तेज गेंदबाजों में से एक जोफ़्रा आर्चर बारबाडोस में अपना रिहैबिलिटेशन कर रहे हैं। उन्होंने सोमवार को इंस्टाग्राम पर नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह क्रिस जॉर्डन का सामना कर रहे थे। वह आगामी टी 20 श्रृंखला के लिए तैयारी कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT