आईपीएल : जो जीता वही सिकंदर को एवेंजर्स से ऊपर मानते हैं रोहित शर्मा
आईपीएल : जो जीता वही सिकंदर को एवेंजर्स से ऊपर मानते हैं रोहित शर्मा Social Media
खेल

आईपीएल : जो जीता वही सिकंदर को एवेंजर्स से ऊपर मानते हैं रोहित शर्मा

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। भारतीय सीमित ओवरों के उप कप्तान और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने भारतीय फिल्मों के प्रति अपना प्यार जाहिर करते हुए 'जो जीता वही सिकंदर' फिल्म को हॉलीवुड फिल्म ' एवेंजर्स ' से ऊपर चुना है। रोहित ने कहा, '' यह फिल्म काफी भावनात्मक थी। तब हम काफी जवान थे और इस फिल्म ने ही मेरे अंदर एक चिंगारी जलाई। मुझे याद है कि मैं उस समय स्कूल में था। फिल्म का वह आखिरी द्रश्य, जिसमें दौड़ जीती गई थी वह अविश्वसनीय था।"

रोहित ने मंगलवार को ड्रीम11 के प्त टीम है तो मजा है सेगमेंट में वर्चुअल रूप से भारतीय महिला क्रिकेट ऑलराउंडर जेमिमा रोड्रिग्स के साथ बातचीत के दौरान श्रीलंका के खिलाफ रिकॉर्ड तोड़ 264 का स्कोर बनाने के बाद अखबारों की सुर्खियों में आने की बात को याद करते हुए कहा, '' मुझे यह याद है, क्योंकि अगले ही दिन अखबारों में ' रोहित शर्मा ने श्रीलंका को हराया ' के शीर्षक के साथ खबरें छपी थीं।"

रोहित ने उनके और क्रिस गेल के बीच आईपीएल में सर्वाधिक चौके-छक्के लगाने को लेकर कहा, '' बेशक गेल ने अधिक छक्के मारे होंगे, लेकिन वह अभी भी ऐसे खिलाड़ी हैं जिसने आईपीएल में किसी भी खिलाड़ी की तुलना में सर्वाधिक चौके लगाए हैं। " रोहित ने जेमिमा के और अपने बचपन के मैदान बोरीवली स्पोर्ट्स क्लब और घरेलू मैदान वानखेड़े स्टेडियम के बीच चयन करने को लेकर कहा, '' मुझे चुनने के लिए न कहें, मैं दोनों में से किसी एक नहीं चुन सकता। एक मैदान पर मैंने अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत की, जबकि दूसरे पर मैंने अपना पेशेवर करियर शुरू किया। सच में मेरे लिए यहां चयन करना मुश्किल है।"

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT