IPL : यप्पटीवी को मिले टाटा आईपीएल 2022 के प्रसारण अधिकार
IPL : यप्पटीवी को मिले टाटा आईपीएल 2022 के प्रसारण अधिकार Social Media
खेल

IPL : यप्पटीवी को मिले टाटा आईपीएल 2022 के प्रसारण अधिकार

News Agency, राज एक्सप्रेस

हैदराबाद। दुनिया के सबसे बड़े ऑनलाइन कंटेंट प्रसारणकर्ताओं में से एक यप्पटीवी ने लगातार पांचवें वर्ष आईपीएल 2022 सीजन के लिए प्रसारण अधिकार प्राप्त किए हैं। इसके तहत अब वह 99 देशों में आईपीएल मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग करेगा। यप्पटीवी के दर्शक घर पर ही आराम और सुरक्षा के साथ 26 मार्च से 29 मई 2022 तक सभी मैचों का आनंद उठा सकते हैं और अपनी पसंदीदा टीमों तथा खिलाड़ियों का हौसला बढ़ा सकते हैं। इस सीजन दो नई फ्रेंचाइजियों गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स का पदार्पण होने जा रहा है।

यप्पटीवी के संस्थापक एवं सीईओ उदय रेड्डी ने इस बारे में कहा, ''क्रिकेट हमेशा ही लोगों का पसंदीदा खेल रहा है और आईपीएल ने इसके फॉर्मेट एवं इससे जुड़े रोमांच की पुनर्कल्पना की है। क्रिकेट को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने के उद्देश्य के अनुरूप हमें दुनिया भर के 99 देशों में क्रिकेट को पहुंचाने का जरिया बनकर बेहद खुशी महसूस हो रही है। हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि हमारी मजबूत बैकेंड टेक्नोलॉजी से हमें एक ऐसे खेल की बाधारहित स्ट्रीमिंग में मदद मिलेगी, जिसने भारत को अंतरराष्ट्रीय लीगों के नजरिए से विश्व के मानचित्र पर ला दिया है।"

डिज्नी स्टार के एक्विजिशन एवं सिंडिकेशन-स्पोर्ट्स के प्रमुख हैरी ग्रिफिथ ने कहा, '' यप्पटीवी के साथ लंबे समय से चली आ रही हमारी साझेदारी को जारी रखते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है। यह आगे भी दुनिया भर में बसे भारतीयों को विश्वस्तरीय कंटेंट उपलब्ध कराता रहेगा। टाटा आईपीएल 2022 अपनी शुरूआत से लेकर अब तक का सबसे बड़ा और सबसे रोमांचक संस्करण होने वाला है।"

यप्पटीवी पर मैचों का प्रसारण आस्ट्रेलिया, कॉन्टिनेंटल यूरोप, दक्षिण पूर्व एशिया (सिंगापुर छोड़कर), मलेशिया, मध्य एवं दक्षिण अमेरिका, मध्य एशिया, श्रीलंका, पाकिस्तान, जापान, नेपाल, भूटान और मालदीव में किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि लीग मैचों का आयोजन मुंबई में वानखेड़े स्टेडियम, ब्रैबोन स्टेडियम और डीवाय पाटिल स्टेडियम में और पुणे में एमसीए इंटरनेशनल स्टेडियम में किया जाएगा। इस सीजन 74 मैच होने हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT