IPL: एक बार फिर सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी करेंगे डेविड वॉर्नर
IPL: एक बार फिर सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी करेंगे डेविड वॉर्नर Social Media
खेल

IPL: एक बार फिर सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी करेंगे डेविड वॉर्नर

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। ऑस्ट्रेलिया टीम के धुआंधार बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) को एक बार फिर कप्तानी करते देखा जाएगा। आईपीएल (IPL 2020) के 13वे संस्करण में डेविड वॉर्नर को सनराइजर्स हैदराबाद फ्रेंचाइजी ने फिर से कप्तान बना दिया है। डेविड वॉर्नर साल 2018 में केपटाउन में हुए बॉल टैंपरिंग मामले के बाद आईपीएल नहीं खेल पाए थे, साथ ही उनसे कप्तानी भी ले ली गई थी। सनराइजर्स हैदराबाद फ्रेंचाइजी ने यह फैसला क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा वॉर्नर पर लगाए गए बैन के बाद लिया था। साल 2019 में सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी केन विलियमसन ने की जिसमें डेविड वॉर्नर खेले थे।

वार्नर ने ट्विटर पर दी जानकारी

सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी मिलने के बाद डेविड वॉर्नर काफी खुश हैं। उन्होंने कहा "मैं आईपीएल 2020 में कप्तानी मिलने से काफी खुश हूं। केन और भुवनेश्वर ने जो पिछले वर्ष कप्तानी की उस का शुक्रिया अदा करता हूं। आप दोनों ने बेहतरीन काम किया। मुझे आप दोनों के समर्थन की इच्छा है। साथ ही मुझे मौका देने के लिए टीम प्रबंधन का धन्यवाद।"

आपको बता दें कि साल 2016 में आईपीएल में अगुवाई करते हुए डेविड वॉर्नर (David Warner) ने सनराइजर्स हैदराबाद को खिताब जिताया था। अब इस साल भी वह कप्तानी करते दिखेंगे और उनकी खिताब पर नजरें होगीं। सनराइजर्स हैदराबाद का पहला मुकाबला 1 अप्रैल को होम ग्राउंड राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम पर मुंबई इंडियंस से होगा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT