इरफान पठान ने रोहित शर्मा को लेकर बताया, कैसे आया यह बड़ा बदलाव
इरफान पठान ने रोहित शर्मा को लेकर बताया, कैसे आया यह बड़ा बदलाव Social Media
खेल

इरफान पठान ने रोहित शर्मा को लेकर बताया, कैसे आया यह बड़ा बदलाव

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। भारतीय क्रिकेट टीम के ताबड़तोड़ सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को लेकर इरफान पठान ने बताया कि किस तरह, उन्होंने साल 2012 के बाद अपने अंदर बदलाव लाकर अपने बल्लेबाजी शैली से यह मुकाम हासिल किया है। रोहित शर्मा दौड़ लगाकर रन लेने के मामले में कहीं ना कहीं धीमे नजर आते हैं, लेकिन इरफान पठान को लगता है कि रोहित में टैलेंट के अलावा स्टाइलिश ओपनर के गुण भी मौजूद हैं। रोहित शर्मा को लेकर इरफान पठान ने यह बात स्टार स्पोर्ट्स के एक कार्यक्रम के दौरान कही है। उन्होंने बताया कि रोहित ने अपने आचरण से अलग शुरुआती दिनों में किस तरह से मेहनत की है।

इरफान पठान ने बताई यह बात

इरफान पठान ने बयान देते हुए कहा कि, जब लोग ऐसे खिलाड़ी को देखते हैं, जिसके पास काफी समय होता है और उसकी खेलने की शैली रोहित की तुलना में आराम वाली होती है, तो लोग उसे गलत समझने लगते हैं। उन्होंने आगे कहा कि, तब लोग समझते हैं कि उसे मेहनत करने की जरूरत है, यही बात वसीम जाफर के साथ भी होती है। जब वसीम रन लेते हैं, तो लगता है कि वह आराम से भाग रहे हैं, जब वह बल्लेबाजी करते हैं तो लगता है कि उनके पास काफी समय और हम सोचते हैं कि वह मेहनत क्यों नहीं कर रहे, लेकिन असल में वह मेहनत कर रहे होते हैं।

रोहित शर्मा के साथ भी कुछ ऐसा ही है

इरफान पठान ने आगे की बातचीत में कहा कि, रोहित शर्मा के साथ भी ऐसा ही है बाहर से हमें लगता है कि उन्हें ज्यादा मेहनत करने की जरूरत है, आप जब भी रोहित से बात करते हैं तो वह बहुत समझदारी से बात करते हैं, रोहित हमेशा कड़ी मेहनत करने पर ध्यान देते हैं, वह हमेशा टीम को पहले रखने की बात करते हैं, इसलिए आपने देखा होगा कि आईपीएल की टीम मुंबई इंडियंस के परिणाम कैसे हैं।

आपको बता दें कि इस बातचीत में पठान ने इस बात को भी स्वीकार किया कि साल 2011 विश्व कप के दौरान रोहित शर्मा का ना चुना जाना, उनके लिए काफी पछतावे भरा था। जिसके बाद उन्होंने साल 2012 में बड़े बदलाव कर एक अलग वापसी की है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT