टी-20 विश्व कप के लिए ईशान और सूर्यकुमार को मिले मौका : लक्ष्मण
टी-20 विश्व कप के लिए ईशान और सूर्यकुमार को मिले मौका : लक्ष्मण Social Media
खेल

टी-20 विश्व कप के लिए ईशान और सूर्यकुमार को मिले मौका : लक्ष्मण

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने कहा है कि युवा खिलाड़ियों ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव ने उन्हें मिले अवसर को दोनों हाथों से भुनाया है और वह दोनों भारत में होने वाले आगामी टी-20 विश्व कप के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम में शामिल होने के हकदार हैं।

22 वर्षीय ईशान और 30 वर्षीय सूर्य को इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में संपन्न टी-20 सीरीज में उनके अंतरराष्ट्रीय करियर को शानदार शुरुआत मिली है। ईशान ने जहां दूसरे टी-20 मुकाबले में पदार्पण करते हुए 32 गेंदों पर 56 रन की आतिशी पारी खेली थी तो वहीं सूर्य ने चौथे और पांचवें टी-20 मैच में क्रमश: 31 गेंदों पर 57 और 17 गेंदों पर ताबड़तोड़ 32 रन बनाए थे।

लक्ष्मण ने स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम' क्रिकेट कनेक्टेड' में कहा,''टीम में खिलाड़ियों का चयन काफी मुश्किल सवाल हो गया, क्योंकि टी-20 सीरीज में हमने देखा कि कई युवाओं ने उन्हें मिले मौकों को भुनाया। पहले ईशान और फिर सूर्यकुमार ने अपने पदार्पण मैच में जिस तरह बल्लेबाजी की उससे मुझे लगता है कि यह दोनों खिलाड़ी मेरी 15 सदस्यीय भारतीय टीम में जरूर होंगे। यह एक कठिन विकल्प है, लेकिन मुझे लगता है कि ईशान और सूर्य दोनों आगामी टी-20 विश्व कप में भारतीय टीम के लिए खेलने के हकदार हैं।''

युवाओं के साथ-साथ चोट से उबरने के बाद वापसी करने वाले भारत के अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने भी टी-20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया है। भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगर ने भुवनेश्वर के प्रदर्शन पर अपने विचार साझा करते हुए कहा कि भुवनेश्वर ने टी-20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया में अपना स्थान पक्का कर लिया।

बांगर ने कहा,''इसमें कोई शक नहीं है कि भुवनेश्वर फिट हैं और फॉर्म में हैं। टी-20 विश्व कप शुरू होने में अभी काफी समय बाकी है और कई खिलाड़ी आगामी आईपीएल सत्र में कुछ शानदार प्रदर्शनों से भारतीय टीम में अपनी जगह बना सकते हैं। जिन खिलाड़ियों को चयन से बाहर रखा गया है उनके पास विश्व कप चयन से पहले एक बड़ा सत्र है।'

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT