ISL 2020-21 : हैदराबाद ने चेन्नई को 4-1 से हराया
ISL 2020-21 : हैदराबाद ने चेन्नई को 4-1 से हराया Social Media
खेल

ISL 2020-21 : हैदराबाद ने चेन्नई को 4-1 से हराया

Author : राज एक्सप्रेस

ISL 2020-21। हैदराबाद एफसी ने दूसरे हाफ में गोलों की बारिश करते हुए सोमवार को बोम्बोलिम के जीएमसी स्टेडियम में दो बार के चैम्पियन चेन्नइयन एफसी को 4-1 से हरा दिया। इस जीत के बाद हैदराबाद एफसी की टीम 12 अंकों के साथ हीरो इंडियन सुपर (आईएसएल) के सातवें सीजन की अंकतालिका में छठे स्थान पर पहुंच गई है। हैदराबाद की नौ मैचों में यह तीसरी जीत है। टीम की लगातार तीन हार के बाद यह पहली जीत है। हैदराबाद ने अब तक तीन ड्रॉ खेले हैं जबकि तीन हारे हैं। वहीं, चेन्नइयन को नौ मैचों में तीसरी हार का सामना करना पड़ा है। टीम को चार मैचों के बाद पहली हार मिली है। चेन्नइयन 10 अंकों के साथ तालिका में आठवें नंबर पर खिसक गई है।

पहले हाफ में दोनों टीमों के गोलकीपरों ने कुछ शानदार बचाव किए और पहला हाफ गोलरहित रहा। दूसरे हाफ में हैदराबाद ने गोलों की बारिश करते हुए चार गोल दागे। आईएसएल में अपना 50वां मैच खेलने उतरे चेन्नइयन के गोलकीपर विशाल कैथ को पहले मिनट में ही हैदराबाद के हमले को रोकना पड़ा। विशाल ने इसके बाद 23वें मिनट में भी मोहम्मद यासिर के शॉट को विफल करके हैदराबाद को मैच में बढ़त लेने से रोके रखा। हैदराबाद के हमलों को रोकते हुए चेन्नइयन ने 31वें मिनट में जाकर एक बेहतरीन मौका बनाया। चेन्नइयन के लालियांजुआला चांगते ने बॉक्स के बाएं छोर से एक शानदार शॉट लगाया, जिसे हैदराबाद के गोलकीपर लक्ष्मीकांत ने सेव करके दो बार की पूर्व चैम्पियन को बढ़त लेने से रोक दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT