ISL 2020-21 : सुपर-सब पंडिता और एंगुलो ने गोवा की दिलाई रोमांचक जीत
ISL 2020-21 : सुपर-सब पंडिता और एंगुलो ने गोवा की दिलाई रोमांचक जीत Social Media
खेल

ISL 2020-21 : सुपर-सब पंडिता और एंगुलो ने गोवा की दिलाई रोमांचक जीत

Author : राज एक्सप्रेस

ISL 2020-21। सुपर-सब इशान पंडिता और करिश्माई विंगर इगोर एंगुलो के अंतिम 10 मिनट में किए गए गोलों की मदद से एफसी गोवा ने बुधवार को हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन के 43वें और इस साल के अंतिम मुकाबले में हैदराबाद एफसी को 2-1 से हरा दिया।

86वें मिनट तक हैदराबाद की जीत पक्की लग रही लेकिन इसी मिनट में ब्रेंडन फर्नांडिस की जगह लेने मैदान पर आए पंडिता ने एक मिनट बाद ही शानदार गोल करते हुए गोवा को 1-1 की बराबरी दिला दी और फिर इस सीजन में गोवा के लिए संकटमोचक बनकर उभरे एंगुलो ने इंजरी टाइम में गोल करते हुए उसे 2-1 से आगे कर उसकी जीत सुनिश्चित कर दी।

गोवा सीजन की चौथी जीत के साथ अंक तालिका में 14 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। दूसरी ओर, इस सीजन में लगातार तीसरी हार झेलने वाली हैदराबाद की टीम 9 अंकों के साथ तालिका में आठवें स्थान पर है।

पहला हाफ में कोई गोल नहीं हो सका। पहले हाफ में दोनों टीमों की रक्षापंक्ति ने अच्छा खेल दिखाया। दूसरे हाफ में 60वें मिनट हैदराबाद के कप्तान एरिडेन सांटाना ने गतिरोध तोड़ दिया। सांटाना ने आशीष राय की मदद से गोल करते हुए हैदराबाद को 1-0 से आगे कर दिया। यह गोल सेट पीस पर हुआ।

इसी बीच 86वें मिनट में गोवा ने एक और बदलाव किया। ब्रेंडन के स्थान पर इशान पंडिता मैदान पर आए और आने के एक मिनट बाद ही गोल कर स्कोर 1-1 कर दिया। इशान ने यह गोल कप्तान इदु बेदिया के एसिस्ट पर किया। मैच बराबरी की ओर बढ़ता दिख रहा था लेकिन तभी सुपर-सब अल्बर्टो नोग्वेरा के एसिस्ट पर गोल करते हुए एंगुलो ने हैदराबाद का दिल तोड़ दिया। इस तरह जो टीम 10 मिनट पहले जीत रही थी, उसे सीजन में हार की हैट्रिक झेलनी पड़ी।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT