ISL : अस्थिर ओडिशा के खिलाफ बढ़ाव शुरू करेगा बागान
ISL : अस्थिर ओडिशा के खिलाफ बढ़ाव शुरू करेगा बागान Social Media
खेल

ISL : अस्थिर ओडिशा के खिलाफ बढ़ाव शुरू करेगा बागान

News Agency, राज एक्सप्रेस

फातोरदा। एटीके मोहन बागान अंक तालिका की शीर्ष टीमों में पहुंचने का अभियान फिर से शुरू करेगा, जब उसका मुकाबला आज रविवार को जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2021-22 में अस्थिर ओडिशा एफसी होगा। महरून एंड ग्रीन ब्रिगेड ने अपना पिछला मैच पांच जनवरी को खेला था, जिसमें उसने हैदराबाद एफसी से 2-2 से ड्रा खेला था। उसके बाद से बागान के तीन मैच स्थगित हुए हैं, जिनमें से ओडिशा के खिलाफ ये मुकाबला भी शामिल था। इसी कारण से बागान ने केवल नौ मैच खेले हैं और 15 अंक हासिल किए हैं। आज की जीत कोलकाता की टीम को शीर्ष चार में पहुंचा देगी और साथ ही उसके पास दो मैच अतिरिक्त होंगे।

कोच जुआन फेर्रांडो ने डिफेंडर संदेश झिंगन को अपने साथ जोड़कर बागान की बैकलाइन को मजबूत किया, जो क्रोएशियाई क्लब एचएनके सिबेनिक की ओर से खेलकर लौट आए। कोलकाता की टीम को अपने स्टार प्लेमकर हुगो बौमाउस के बिना ही ओडिशा का सामना करना होगा, क्योंकि मोरोक्को में जन्मा फ्रेंच अटैकिंग मिडफील्डर पिछले लगातार चार मैचों में येलो कार्ड मिलने के कारण अगामी मुकाबले में निलम्बन का सामना करेगा। वह पांच गोलों के साथ टीम की ओर से संयुक्त रूप से सर्वोच्च गोल करने वाले खिलाड़ी हैं।

कोच फेर्रांडो की चिंता महरून एंड ग्रीन ब्रिगेड की बैकलाइन है, जो अब तक 18 गोल खा चुकी है। उसने पिछले सात मैचों से क्लीन शीट हासिल नहीं की है। फेर्रांडो ने कहा, ओडिशा इस समय एक मजबूत टीम दिखाई दे रही है। ऐसा लगता है कि यह एक कठिन मुकाबला होगा। बाकी टीमों की तुलना में दो गेम कम खेलने पर उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता कि कोई फायदा मौजूद है।

इस बीच, ओडिशा अपने पिछले मैच में सुस्त नॉर्थईस्ट यूनाइटेड पर जीत से वापस पटरी पर लौट आई है, लेकिन कोच किनो गार्सिया को अच्छे से मालूम होगा कि बगान एक अलग टीम है। अरिदाई कैबरेरा फॉर्म में है, जिन्होंने ओडिशा की पिछली दो जीत में से प्रत्येक में गोल दागे हैं। वास्तव में, इस सीजन में उनके सभी गोल उन मैचों में आए हैं जिन्हें ओडिशा ने जीता था। जावी हेर्नांडेज भी अच्छे टच में हैं, और कोच गार्सिया को उम्मीद है कि ये जोड़ी बागान के खिलाफ फायर कर सकती है। किनो गार्सिया ने कहा, हम जानते हैं कि उनके पास वास्तव में शक्तिशाली आक्रामक खिलाड़ी हैं और हमारे पास उनके खिलाफ एक योजना है। हमारे पास इस मैच से अंक जीतने की संभावना है। ओडिशा ग्यारह मैचों में 16 अंकों के साथ तालिका में पांचवें स्थान पर है और जीत के साथ शीर्ष चार में जगह बना सकता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT