ISL : ईस्ट बंगाल से ड्रा खेलकर नॉर्थईस्ट ने दसवें स्थान पर किया सीजन का समापन
ISL : ईस्ट बंगाल से ड्रा खेलकर नॉर्थईस्ट ने दसवें स्थान पर किया सीजन का समापन Social Media
खेल

ISL : ईस्ट बंगाल से ड्रा खेलकर नॉर्थईस्ट ने दसवें स्थान पर किया सीजन का समापन

Author : News Agency, राज एक्सप्रेस

वास्को। एससी ईस्ट बंगाल से 1-1 का ड्रा खेलकर नॉर्थईस्ट यूनाइटेड हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2021-22 में फिसड्डी होने बच गई। लेकिन वास्को डे गामा स्थित तिलक मैदान स्टेडियम में खेले गए मुकाबले के इस परिणाम से रेड एंड गोल्ड का फिसड्डी रहना तय हो गया है। नॉर्थईस्ट के मिडफील्डर जो जोहेर्लियाना को शानदार प्रदर्शन के लिए हीरो ऑफ द मैच अवार्ड से नवाजा गया।

नॉर्थईस्ट यूनाइटेड ने पांचवें ड्रा से इस सीजन की समाप्ति दसवें स्थान पर रहकर की है। कोच खालिद जमील के हाईलैंडर्स 20 मैचों में मात्र तीन जीत और पांच ड्रा से 14 अंक बटोर सके। वहीं, स्पेनिश कोच मारियो रिवेरा की रेड एंड गोल्ड ब्रिगेड को अभी एक मैच और खेलना है लेकिन उसका तालिका में सबसे निचले 11वें स्थान पर बने रहना तय है। ईस्ट बंगाल 19 मैचों में एक जीत और आठ ड्रा से 11 अंक जुटा चुकी है।

मैच का पहला गोल तीन मिनट के स्टॉपेज टाइम 45+2वें मिनट में आया, जब मार्को साहनेक ने गतिरोध तोड़ते हुए नॉर्थईस्ट यूनाइटेड को 1-0 से आगे कर दिया। 55वें मिनट में क्रोएशियाई फॉरवर्ड एटोनिओ पेरोसेविच ने पेनल्टी किक को गोल में तब्दील करके ईस्ट बंगाल को 1-1 की बराबरी दिला दी। इस परिणाम के बाद इस सीजन में दोनों टीमों के बीच मुकाबलों में पलड़ा नॉर्थईस्ट के पक्ष में रहा। क्योंकि पिछली बार जब सीजन के पहले चरण में ये दोनों टीमें भिड़ी थीं, तो नॉर्थईस्ट यूनाइटेड 2-0 से जीती थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT