गेंद के साथ अच्छी शुरुआत करना महत्वपूर्ण था : धोनी
गेंद के साथ अच्छी शुरुआत करना महत्वपूर्ण था : धोनी Social Media
खेल

गेंद के साथ अच्छी शुरुआत करना महत्वपूर्ण था : धोनी

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ यहां सोमवार को आईपीएल 2021 के 12वें मुकाबले में एकतरफा जीत के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि वह हमेशा मौके की नजाकत के हिसाब से फैसले लेते हैं कि उस समय क्या सबसे अच्छा है।

धोनी ने कहा, '' सैम करेन ने सच में बहुत अच्छी गेंदबाजी की, जबकि दीपक ने नकल बॉल का बहुत ज्यादा इस्तेमाल किया। गेंद के साथ अच्छी शुरुआत करना महत्वपूर्ण था। गेंद थोड़ी बहुत घूम रही थी, इसलिए मुझे जोस बटलर द्वारा रिवर्स स्वीप शॉट खेलने पर बिल्कुल भी परेशानी नहीं हुई। टीम में छठा गेंदबाज होना महत्वपूर्ण है। यह हमेशा मदद करता है और छठे गेंदबाज के रूप में ज्यादातर रुख स्पिनरों की ओर होता है। मैदान पर सामान्य से थोड़ी कम ओस थी, इसलिए मुझे लगा कि हमें ज्यादा से ज्यादा रन बनाने चाहिए और जितना हो सके उतना बड़ा लक्ष्य देना चाहिए।''

कप्तान ने कहा,''पिछले कुछ वर्षों में बहुत कुछ बदल गया है। इस बार हमने शुरुआत से ही बहुत अच्छा माहौल बनाए रखा है, जिसकी वजह से पिछला सीजन दबाव में खेलने वाले गेंदबाज इस बार इन विकेटों पर गेंदबाजी का आनंद ले रहे हैं। " सीएसके के कप्तान ने कहा, '' जब आप खेल रहे होते हैं, तो आपको किसी को भी यह कहना नहीं चाहते कि वह अनफिट है। प्रदर्शन एक ऐसी चीज है जिसकी गारंटी नहीं है। मैं जब 24 साल का था तब भी मैं प्रदर्शन की गारंटी नहीं दे रहा था और अब 40 साल का होने पर भी मैं इसकी गारंटी नहीं दे सकता, लेकिन कम से कम अगर लोग मुझ पर इस बात को लेकर उंगली न उठाएं कि मैं अनफिट हूं तो यह मेरे लिए एक बड़ी सकारात्मक बात होगी। मुझे युवा खिलाड़ियों के साथ रहना होगा, वे बहुत तेज हैं और उन्हें चुनौती देना अच्छा है। "

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT