बर्मिंघम फीनिक्स के सहायक कोच नियुक्त जेम्स फ्रैंकलिन
बर्मिंघम फीनिक्स के सहायक कोच नियुक्त जेम्स फ्रैंकलिन Social Media
खेल

बर्मिंघम फीनिक्स के सहायक कोच नियुक्त जेम्स फ्रैंकलिन

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। न्यूजीलैंड के पूर्व ऑल राउंडर जेम्स फ्रैंकलिन को द हंड्रेड टूर्नामेंट की टीम बर्मिंघम फीनिक्स का सहायक कोच नियुक्त किया गया है। टीम ने मंगलवार को इसकी पुष्टि की है। फ्रैंकलिन एंड्रयू मैकडॉनल्ड की जगह लेंगे, जो कोरोना महामारी के कारण ब्रिटेन की यात्रा नहीं करेंगे। एलेक्स गिडमैन भी अंतरिम मुख्य कोच डेनियल विटोरी की सहायता करेंगे, जबकि फ्रैंकलिन रॉयल लंदन वनडे कप के दौरान डरहम के लिए अनुपलब्ध रहेंगे।

मैकडॉनल्ड हालांकि 2022 में मुख्य कोच के रूप में वापसी करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने मंगलवार को एक बयान में कहा, ''इस समर यात्रा नहीं करना सच में एक मुश्किल फैसला था और मुझे बेहद दुख है कि मैं टीम की कोचिंग के लिए व्यक्तिगत रूप से साथ नहीं रहूंगा। मैं डेनियल और उनकी टीम को सलाह और समर्थन देने के लिए जो कुछ भी कर सकता हूं वह कर रहा हूं और मैं पहले से ही अगले सीजन में एक भूमिका निभाने के लिए उत्सुक हूं।"

फ्रैंकलिन ने कहा, ''विटोरी ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु (आरसीबी), ब्रिस्बेन हीट और मिडलसेक्स में कोचिंग सेटअप का नेतृत्व किया है। मैं सच में इस वर्ष एंड्रयू से पदभार संभालने के लिए कहे जाने पर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। हम नियमित रूप से संवाद करना जारी रखेंगे और एंड्रयू की सलाह हमारी सफलता के लिए महत्वपूर्ण होगी। हमारी टीम सच में मजबूत दिख रही है और हम एक विजेता टीम बनाना चाहते हैं। हमें उम्मीद है कि हम बर्मिंघम में ' द हंड्रेड 'ट्रॉफी लाएंगे।"

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT