लाल कार्ड मिलने के बाद क्वार्टरफाइनल नहीं खेलेंगी जेम्स
लाल कार्ड मिलने के बाद क्वार्टरफाइनल नहीं खेलेंगी जेम्स Social Media
खेल

लाल कार्ड मिलने के बाद क्वार्टरफाइनल नहीं खेलेंगी जेम्स

News Agency

हाइलाइट्स :

  • इंग्लैंड की लॉरेन जेम्स को महिला विश्व कप के प्री-क्वार्टरफाइनल में नाइजीरिया के खिलाफ हार के बाद दो मैचों का प्रतिबंध लगा दिया गया।

  • नाइजीरिया की डिफेंडर मिशेल अलोजी के ऊपर खड़े होने के बाद हिंसक आचरण के लिए जेम्स को लाल कार्ड दिया गया।

  • अगर इंग्लैंड सेमीफाइनल में पहुंचती है तो जेम्स को उस मैच से भी बाहर रहना होगा।

  • जेम्स इस टूर्नामेंट में इंग्लैंड के लिए महत्वपूर्ण रही हैं।

सिडनी। इंग्लैंड की मिडफील्डर लॉरेन जेम्स पर महिला विश्व कप के प्री-क्वार्टरफाइनल में नाइजीरिया के खिलाफ हार के बाद गुरुवार को दो मैचों का प्रतिबंध लगा दिया गया। नाइजीरिया की डिफेंडर मिशेल अलोजी के ऊपर खड़े होने के बाद हिंसक आचरण के लिये जेम्स को लाल कार्ड दिया गया था। वह कोलंबिया के विरुद्ध शनिवार को होने वाले क्वार्टरफाइनल मैच में हिस्सा नहीं ले सकेंगी। अगर इंग्लैंड सेमीफाइनल में पहुंचती है तो जेम्स को उस मैच से भी बाहर रहना होगा।

जेम्स इस टूर्नामेंट में इंग्लैंड के लिये महत्वपूर्ण रही हैं और उन्होंने तीन गोल जमाने के अलावा तीन असिस्ट भी किये हैं। इस घटना के बाद जेम्स ने अलोजी से माफी भी मांगी थी। जेम्स ने ट्वीट किया था, “आपको मेरा सारा प्यार और सम्मान। जो हुआ उसके लिए मुझे खेद है। साथ ही, हमारे इंग्लैंड प्रशंसकों और मेरी टीम के साथियों के लिये आपके साथ खेलना मेरे लिये सबसे बड़ा सम्मान है और मैं अपने अनुभव से सीखने का वादा करता हूं।”

इंग्लैंड की फॉरवर्ड बेथ इंग्लैंड ने कहा, “जाहिर तौर पर उस दिन जो कुछ हुआ उससे वह निराश है।” उन्होंने कहा, “यह एक क्षणिक भावनात्मक घटना थी जो घट गयी। यह अच्छा है कि उसने गलती स्वीकार कर माफी मांग ली है और अब हम यह देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं कि फीफा क्या करता है।”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT