टी-20 सीरीज नहीं खेलेंगे जेमिसन, फर्ग्युसन खेलने के लिए फिट : स्टीड
टी-20 सीरीज नहीं खेलेंगे जेमिसन, फर्ग्युसन खेलने के लिए फिट : स्टीड Social Media
खेल

टी-20 सीरीज नहीं खेलेंगे जेमिसन, फर्ग्युसन खेलने के लिए फिट : स्टीड

Author : News Agency

जयपुर। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जेमिसन ने टेस्ट सीरीज पर ध्यान केंद्रित करने के लिए भारत के खिलाफ आज से शुरू हो रही टी-20 सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया है। इससे पहले मंगलवार को कप्तान केन विलियमसन ने यह निर्णय लिया था। न्यूजीलैंड टीम के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने बुधवार को इसकी पुष्टि करते हुए कहा, ''हमने केन और काइल से बात की, वे टेस्ट मैचों की तैयारी के लिए टी-20 सीरीज से आराम लेंगे। इसके अलावा कुछ और खिलाड़ी भी हैं, जो सिर्फ टेस्ट मैचों में खेलेंगे। हम व्यस्त शेड्यूल को संतुलित करने की कोशिश कर रहे हैं। पांच दिनों में तीन टी-20 मैचों के लिए तीन अलग-अलग शहरों की यात्रा के चलते हम कह सकते हैं कि यह एक बहुत ही व्यस्त शेड्यूल है।" स्टीड ने हालांकि अन्य प्रमुख तेज गेंदबाज लॉकी फग्र्युसन के खेलने के लिए फिट होने की पुष्टि की है।

कोच ने कहा, ''लॉकी के खेलने की संभावना है, उनके लिए क्रिकेट में वापसी का यह शानदार मौका है। वह अपनी पिंडली की चोट से अच्छी तरह से ठीक हो गए हैं जो उन्हें विश्व कप की शुरुआत के दौरान लगी थी। मैं उनकी हमारी टीम में वापसी पर बहुत खुश हूं।"

उल्लेखनीय है कि रविवार को दुबई में विश्व कप का फाइनल हारने के तुरंत बाद सोमवार को न्यूजीलैंड की टीम चार्टर्ड उड़ान से जयपुर पहुंची थी। टीम अन्य खिलाड़ियों से जुड़ी जो पहले से ही यहां टेस्ट सीरीज के लिए अभ्यास कर रहे थे। स्टीड ने कहा कि जेम्स पैमेट, जो मुंबई इंडियंस के सेटअप का हिस्सा रहे हैं, खिलाड़ियों की मदद के लिए पहले से ही सपोर्ट स्टाफ में शामिल हो गए हैं। उन्होंने कहा, '' टेस्ट खिलाड़ी मैच वाले दिन सुबह 10 से एक बजे तक जाकर प्रशिक्षण लेंगे। फिर हम वापस जाएंगे और शाम को मैच खेलेंगे। फिर अगले दिन अगले मैच के लिए यात्रा करेंगे। हम लगातार तीन मैचों तक इसे दोहराएंगे। इस तरह हमारा पूरे दिन का शेड्यूल काफी व्यस्त रहेगा।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT