विवाह बंधन में बंधे जसप्रीत बुमराह, टीवी एंकर संजना से की शादी
विवाह बंधन में बंधे जसप्रीत बुमराह, टीवी एंकर संजना से की शादी Social Media
खेल

विवाह बंधन में बंधे जसप्रीत बुमराह, टीवी एंकर संजना से की शादी

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। भारत के तेजतर्रार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह सोमवार को टीवी एंकर संजना गणेशन के साथ विवाह बंधन में बंध गए हैं। खुद बुमराह ने अपने ट्वीटर पर इसकी जानकारी दी । बुमराह और संजना एक सादे विवाह समारोह में सात फेरों में बंधे। इस दौरान दोनों तरफ के परिवार के लोग और कुछ चुनिंदा करीबी मित्र ही शामिल हुए। उनकी शादी पर आईपीएल में उनकी फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस ने उन्हें बधाई दी है ।

बुमराह ने भारत- इंग्लैड के बीच हुई टेस्ट मैच सीरीज के चौथे टेस्ट से पहले निजी कारणों से छुट्टी मांगी थी। इसके बाद उनकी शादी की चर्चाएं तो आईं लेकिन कुछ साफ नहीं हुआ था। इस सबके चलते उन्हें दोनों देशों के बीच होने वाली टी-20 सीरीज में भी आराम दिया गया। हालांकि बुमराह ने बीसीसीआई को अपनी शादी के चलते छुट्टी लिए जाने की सूचना दी थी।

इस बीच सोमवार दोपहर खुद बुमराह ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से अपनी शादी की जानकारी अपने प्रशंसकों को दी। उन्होंने लिखा, आज हमारी ज़िन्दगी के सबसे खुशहाल दिनों में से एक है। हम अपनी शादी और खुशी की खबर आप लोगों के साथ साझा करते हैं।

उल्लेखनीय है कि संजना गणेशन मैंनेजमेंट गुरु गणेशन रामास्वामी की बेटी हैं । इंजीनियरिंग करने के बाद संजना ने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा था । वर्ष 2014 में मिस इंडिया का खिताब जीत चुकी हैं और एमटीवी के चर्चित शो स्प्लिट्सविला सीजन 7 में शिरकत कर चुकी हैं । वह इस समय क्रिकेट प्रजेंटर का रोल निभाती हैं और इस समय कोलकाता नाइटराइडर के साथ जुड़ी हुई हैं ।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT