मिडिलसेक्स के लिए खेलेंगे जयंत यादव
मिडिलसेक्स के लिए खेलेंगे जयंत यादव Social Media
खेल

मिडिलसेक्स के लिए खेलेंगे जयंत यादव

News Agency

हाइलाइट्स :

  • भारत के फिरकी गेंदबाज जयंत यादव मिडिलसेक्स के लिए काउंटी चैंपियनशिप के आखिरी चार मैचों का हिस्सा होंगे।

  • हरियाणा की तरफ से खेलने वाले जयंत के नाम प्रथम श्रेणी मैचों में 205 विकेट दर्ज हैं।

  • जयंत यादव ने आखिरी टेस्ट मैच श्रीलंका के खिलाफ मार्च 2022 में खेला था।

  • पिछले साल जयंत यादव वॉरविकशायर के लिए खेले थे।

लंदन। भारत के फिरकी गेंदबाज जयंत यादव मिडिलसेक्स के लिए काउंटी चैंपियनशिप के आखिरी चार मैचों का हिस्सा होंगे। जयंत यादव (33) ने भारत के लिए छह टेस्ट मैचों में हिस्सा लिया है और 29 की औसत से 16 विकेट चटकाये हैं। उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट मैच श्रीलंका के खिलाफ मार्च 2022 में खेला था। उनका सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज़ी प्रदर्शन 4/49 है, जो उन्होंने दिसंबर 2021 में न्यूज़ीलैंड के खिलाफ मुंबई में किया था।

उनका सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी प्रदर्शन 2016-17 के इंग्लैंड के भारत दौरे के दौरान आया था, जहां उन्होंने दिल्ली टेस्ट में नौवें नंबर पर बल्लेबाज़ी करते हुए शतक जड़ा था और कप्तान विराट कोहली के साथ 241 रन की मैच जिताऊ साझेदारी की थी।

जयंत यादव ने कहा, “ मैं मिडिलसेक्स जैसी ऐतिहासिक और सम्मानित काउंटी टीम के साथ जुड़कर गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। पिछले साल भी मैंने काउंटी क्रिकेट का लुत्फ़ उठाया था और अब इस नई पारी के लिए भी उत्साहित हूं।” ग़ौरतलब है कि पिछले साल जयंत वॉरविकशायर के लिए खेले थे। हरियाणा की तरफ़ से खेलने वाले जयंत के नाम प्रथम श्रेणी मैचों में 205 विकेट दर्ज हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT