जेकेओए महासचिव ने आईओए अध्यक्ष पीटी उषा से की मुलाकात
जेकेओए महासचिव ने आईओए अध्यक्ष पीटी उषा से की मुलाकात Social Media
खेल

जेकेओए महासचिव ने आईओए अध्यक्ष पीटी उषा से की मुलाकात

News Agency

जम्मू। जम्मू कश्मीर ओलंपिक संघ (जेकेओए) के महासचिव और पूर्व अंतरराष्ट्रीय पहलवान दुष्यंत शर्मा ने नई दिल्ली में भारतीय ओलंपिक संघ की अध्यक्ष पी टी उषा और संयुक्त सचिव एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) कल्याण चौबे से मुलाकात की है। जेकेओए अधिकारी ने आईओए अध्यक्ष को जम्मू कश्मीर में वर्तमान खेल परिदृश्य से अवगत कराया। गौरतलब है कि उड़नपरी के नाम से विख्यात पूर्व भारतीय धाविका पी टी उषा भारतीय ओलंपिक संघ की पहली महिला अध्यक्ष हैं।

श्री शर्मा ने राजधानी में भारतीय ओलंपिक संघ की आम सभा की बैठक में अधिकारियों से मुलाकात की, जहां पर उन्होंने भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) की कार्यकारी समिति के सदस्यों, विभिन्न महासंघों और राज्य ओलंपिक संघों के सदस्यों को 2023 में गुजरात में आयोजित 36 वें राष्ट्रीय खेलों की स्मृति चिह्न भेंट की। श्री शर्मा ने आईओए अध्यक्ष उषा से जम्मू कश्मीर ओलंपिक संघ के कामकाज पर चर्चा की, जेकेओए की गतिविधियों के बारे में एक संक्षिप्त जानकारी दी और हाल ही में आयोजित 36 वें राष्ट्रीय खेलों में जम्मू कश्मीर के पदक विजेताओं के सम्मान समारोह पर चर्चा की।

आईओए अध्यक्ष पी टी उषा ने जम्मू कश्मीर ओलंपिक संघ के प्रयासों की सराहना की। श्री शर्मा ने बाद में श्री चौबे को भी जम्मू कश्मीर ओलंपिक संघ के क्रियाकलापों और जम्मू कश्मीर के समग्र खेल परिदृश्य के बारे में जानकारी प्रदान की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT