जोफ्रा आर्चर को मिला खोया हुए विश्व कप मेडल, अब मिला सुकून
जोफ्रा आर्चर को मिला खोया हुए विश्व कप मेडल, अब मिला सुकून Social Media
खेल

जोफ्रा आर्चर को मिला खोया हुआ विश्व कप मेडल, अब मिला सुकून

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) को उनका खोया हुआ विश्व कप 2019 का मेडल फिर से प्राप्त हो गया है। जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने कहा कि मुझे पता था कि यह घर में ही होगा, इसलिए मैंने इसकी खोज बंद नहीं की थी।

बता दें कि कुछ दिन पूर्व इस खिलाड़ी का विश्व कप मेडल खो गया था। जिसके चलते वह काफी परेशान हो गए थे, लेकिन अब उनको इस मेडल के मिल जाने के बाद राहत की सांस नसीब हुई है। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने मेडल मिलने के बाद इसके बारे में जानकारी दी है।

जोफ्रा आर्चर ने दी मेडल मिलने की जानकारी

25 वर्षीय जोफ्रा आर्चर ने मेडल मिलने के बाद कहा कि मैंने अपना मेडल एक तस्वीर पर टांगा था, मैंने इसके बाद घर बदला और यह तस्वीर नई दीवार पर टंगी थी, लेकिन उस पर पदक नहीं मिला था।

मैंने 1 सप्ताह तक ढूंढना जारी रखा, लेकिन अब तक वह मुझे नहीं मिल पाया था। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के चलते इस लॉकडाउन के दौर में उन्होंने ज्यादा से ज्यादा समय इस मेडल को ढूंढने में ही बिताया है।

यह मेडल उनके लिए है खास

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) इस मेडल के बड़े करीब हैं, क्योंकि उन्होंने साल 2019 विश्व कप में शानदार प्रदर्शन किया था और 20 विकेट भी हासिल किए थे। फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए विश्व कप में सुपर ओवर भी टाई रहा था। जिसके बाद इंग्लैंड को बाउंड्री के आधार पर विश्व कप विजेता चुना गया था।

विश्व कप में शानदार प्रदर्शन के बाद जोफ्रा आर्चर इस मेडल के लिए काफी उत्सुक थे, जो गुम हो गया था, लेकिन अब उसके मिलने के बाद वह सुकून महसूस कर रहे हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT