जस्टिन लैंगर बने लखनऊ सुपर जाइंट्स के मुख्य कोच
जस्टिन लैंगर बने लखनऊ सुपर जाइंट्स के मुख्य कोच Social Media
खेल

जस्टिन लैंगर बने लखनऊ सुपर जाइंट्स के मुख्य कोच

News Agency

हाइलाइट्स :

  • एंडी फ्लावर के बाद अब जस्टिन लैंगर संभालेंगे एलएसजी की डोर।

  • लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) ने जस्टिन लैंगर को टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया।

  • लखनऊ सुपर जायंट्स ने लगातार दूसरे साल आईपीएल प्लेऑफ में जगह बनाई।

  • भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन अपना शिकंजा कसा।

लखनऊ। लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व कोच और बल्लेबाज जस्टिन लैंगर को टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया है। एंडी फ्लावर का दो साल का अनुबंध समाप्त होने पर एलएसजी ने उनको टीम में योगदान के लिए धन्यवाद भी दिया। जस्टिन लैंगर को मई 2018 में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम का कोच नियुक्त किया गया था। उनके कार्यकाल के दौरान ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने एशेज श्रृंखला में इंग्लैंड को 4-0 से हराकर खिताब पर कब्जा किया था। जस्टिन लैंगर के कार्यकाल में साल 2021 में ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार टी-20 वर्ल्ड कप भी जीता था। इसके अलावा जस्टिन लैंगर के मार्गदर्शन में पर्थ स्कॉर्चर्स ने तीन बार बिग बैश खिताब भी जीता था।

एलएसजी में मुख्य कोच के रूप में शामिल होने पर जस्टिन लैंगर ने कहा, “लखनऊ सुपर जाइंट्स आईपीएल में एक शानदार कहानी बनाने की यात्रा पर हैं। उस यात्रा में हम सभी की भूमिका है और मैं आगे बढ़ने वाली टीम का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं।” एलएसजी के मालिक डॉ. संजीव गोयनका ने कहा “ जस्टिन लैंगर का नाम मुझे गौतम गंभीर ने सुझाया था जब मैंने जस्टिन से बातचीत की तो मैं बहुत प्रभावित हुआ। मैं बहुत खुश हूं कि वह एलएसजी का हिस्सा है। ऐसा प्रतीत होता है कि वह भारी मात्रा में आक्रामकता और बहुत अधिक स्पष्टता लाते हैं।” गौरतलब है कि लखनऊ सुपर जायंट्स टीम ने लगातार दूसरे साल आईपीएल प्लेऑफ में जगह बनाई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT