सिराज का प्रदर्शन श्रीलंका सीरीज का सबसे बड़ा हासिल : कैफ
सिराज का प्रदर्शन श्रीलंका सीरीज का सबसे बड़ा हासिल : कैफ Social Media
खेल

सिराज का प्रदर्शन श्रीलंका सीरीज का सबसे बड़ा हासिल : कैफ

News Agency, राज एक्सप्रेस

कोलकाता। पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने एकदिवसीय सीरीज में भारत की श्रीलंंका पर 3-0 की जीत पर कहा है कि तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज इस श्रृंखला का सबसे बड़ा हासिल हैं। कैफ ने कहा, ''मेरे अनुसार मोहम्मद सिराज ने शानदार प्रदर्शन किया है। अगर आप पिछले दो मैच देखें तो वह शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं और नई गेंद से विकेट निकाल रहे हैं। मोहम्मद शमी ने भी टीम में वापसी की है, लेकिन नई गेंद से शिकार करने में असफल रहे हैं। दूसरी ओर, सिराज ने अपना काम बखूबी किया है। वह आखिरी ओवरों में गेंदबाजी करने आते हैं तब भी विकेट निकालते हैं।"

कैफ ने कहा, ''कुल मिलाकर मुझे लगता है कि मोहम्मद सिराज इस सीरीज का सबसे बड़ा हासिल हैं। कैफ ने भारत की गेंदबाजी और एकदिवसीय सीरीज के सकारात्मक और नकारात्मक पहलुओं पर भी अपने विचार दिए। उन्होंने कहा, ''वे पुरानी गेंद से अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। उनके पास गेंदबाज है जो विकेट ले सकता है। मोहम्मद सिराज, वह नई गेंद से विकेट ले रहा है। उन्हें अक्षर पटेल और कुलदीप यादव मिले जो बीच के ओवरों में विकेट ले सकते हैं। उनके पास उमरान मलिक है जो बीच के ओवरों में विकेट ले सकता है।

कैफ ने कहा, मुझे लगता है कि हमें अपनी डेथ बॉलिंग में सुधार करने की जरूरत है। यहीं पर हम बुमराह की कमी महसूस करते हैं। मुझे लगता है कि भारत को विशेष रूप से अंतिम 10-12 ओवरों में अपनी डेथ बॉलिंग में सुधार करने की जरूरत है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT