केन विलियमसन प्रशिक्षण शिविर में शामिल हुए
केन विलियमसन प्रशिक्षण शिविर में शामिल हुए Social Media
खेल

केन विलियमसन प्रशिक्षण शिविर में शामिल हुए

News Agency

हाइलाइट्स :

  • केन विलियमसन न्यूजीलैंड टीम के प्रशिक्षण शिविर में शामिल।

  • केन विलियमसन की अप्रैल में सर्जरी हुई थी।

  • अक्टूबर-नवंबर में भारत में होने वाले आईसीसी पुरुष विश्व कप के लिए फिट होने की दौड़ में हैं केन विलियमसन।

माउंट माउंगानुई। घुटने की चोट से उबरने के बाद केन विलियमसन न्यूजीलैंड टीम के प्रशिक्षण शिविर में शामिल हो गए हैं। विलियमसन को उनके दाहिने घुटने में क्रूसिएट लिगामेंट (एसीएल) के टूटने के कारण कुछ समय के लिए टीम से बाहर कर दिया गया था लेकिन चोट से उबरने के साथ वह नेट्स में गेंदों को हिट कर रहे हैं। शुक्रवार को आईसीसी की एक रिपोर्ट में कहा गया, विलियमसन ने मीडिया को बताया कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी से पहले उन्हें अभी भी थोड़ा काम करना बाकी है।

माउंट माउंगानुई के बे ओवल में प्रशिक्षण शिविर से बोलते हुए विलियमसन ने कहा, “कुछ लोगों और कुछ नए चेहरों को देखकर बहुत अच्छा लगा। टीम कैंप का इंतजार कर रहा हूं। यहां घर पर और माउंट माउंगानुई में इसका आयोजन करके और कुछ प्रशिक्षण लेकर और थोड़ा सा फिर से जुड़कर अच्छा लगा।”

सफेद गेंद के कप्तान को कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में नेट्स पर बल्लेबाजी करते देखा गया था। न्यूज़ीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने कहा, “ उन्हें हाथ में बल्ला लिए और गेंदों को फिर से हिट करते हुए देखना अच्छा लगता है, हालांकि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रदर्शन करने के लिए अभी यह सही वक्त नहीं है। वह निश्चित रूप से ठीक होने की राह पर है, और चोटों से उबर रहे हैं। विलियमसन की अप्रैल में सर्जरी हुई थी और वह अक्टूबर-नवंबर में भारत में होने वाले आईसीसी पुरुष विश्व कप के लिए फिट होने की दौड़ में हैं।”

उन्होने कहा कि न्यूजीलैंड को उससे पहले संयुक्त अरब अमीरात और इंग्लैंड के खिलाफ सफेद गेंद के मैच खेलने हैं और उसकी तैयारी के लिए प्रशिक्षण शिविर चल रहा है, हालांकि विलियमसन उन टीमों का हिस्सा नहीं हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT