बड़े दौरे से पहले उंगली उठाना ठीक नहीं : कपिल
बड़े दौरे से पहले उंगली उठाना ठीक नहीं : कपिल Social Media
खेल

बड़े दौरे से पहले उंगली उठाना ठीक नहीं : कपिल

News Agency

नई दिल्ली। बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली के साथ कप्तान विराट कोहली के हुए मतभेद पर विश्व कप विजेता भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव ने कहा है कि उन्हें लगता है कि विराट कोहली के बयानों ने कप्तानी के मुद्दे पर बीसीसीआई के साथ उनके मतभेदों को उजागर किया है क्योंकि उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के महत्वपूर्ण दौरे से ठीक पहले एक विवाद पैदा कर दिया है।

उन्होंने कहा कि, मौजूदा टेस्ट कप्तान और बोर्ड अध्यक्ष का सार्वजनिक रूप से एक-दूसरे का खंडन करना अच्छी बात नहीं है। इसके बजाए, उनका ध्यान दक्षिण अफ्रीका के बड़े दौरे पर होना चाहिए जो आने वाला है। विराट के बयान के बारे में पूछने पर कपिल ने कहा कि इस समय किसी पर भी उंगली उठाना ठीक नहीं है। दक्षिण अफ्रीका का दौरा है और अभी इसपर ध्यान देना ठीक होगा।

कपिल देव ने कहा, मैं कहूंगा कि बोर्ड अध्यक्ष बोर्ड अध्यक्ष हैं लेकिन हां भारतीय क्रिकेट टीम का कप्तान होना भी एक बड़ी बात है। लेकिन सार्वजनिक रूप से एक-दूसरे के बारे में बात करना, मुझे नहीं लगता कि यह अच्छी बात है, चाहे वह सौरव हो या कोहली। 62 वर्षीय कपिल (जिन्होंने 1983 विश्व कप खिताब के लिए भारत का नेतृत्व किया) ने कहा कि इस समय विराट को स्थिति पर नियंत्रण रखने और देश के बारे में सोचना चाहिए। पूर्व कप्तान ने कहा कि आप स्थिति को नियंत्रण में कीजिए। बेहतर यह है कि आप देश के बारे में सोचिए। उन्होंने कहा कि जो गलत है वो कल पता चल ही जाएगा लेकिन मुझे नहीं लगता कि दौरे से पहले विवाद खड़ा करना सही बात है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT