नॉर्थैंप्टनशायर के लिए काउंटी क्रिकेट खेलेंगे करूण नायर
नॉर्थैंप्टनशायर के लिए काउंटी क्रिकेट खेलेंगे करूण नायर Social Media
खेल

नॉर्थैंप्टनशायर के लिए काउंटी क्रिकेट खेलेंगे करूण नायर

News Agency

हाइलाइट्स :

  • काउंटी क्रिकेट।

  • करूण नायर नॉर्थैंप्टनशायर के लिए काउंटी क्रिकेट खेलेंगे।

  • करूण नायर नॉर्थैंप्टनशायर ऑस्ट्रेलिया के सैम व्हाइटमैन की जगह लेंगे।

  • उनकी अहम भूमिका में कर्नाटका को दो बार रणजी ट्रॉफ़ी जीता चुके हैं।

लंदन। मध्य क्रम के भारतीय बल्लेबाज़ करूण नायर नॉर्थैंप्टनशायर के लिए काउंटी क्रिकेट खेलेंगे। वह ऑस्ट्रेलिया के सैम व्हाइटमैन की जगह लेंगे। नायर ने एक बयान जारी करते हुए कहा, “ मैं नॉर्थैंप्टनशायर की तरफ़ से काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए उत्साहित हूं। मुझे पता है कि पृथ्वी शॉ ने वहां पर अपने समय का लुत्फ़ उठाया है और अब मैं भी वही करना चाहता हूं। उम्मीद है कि मैं टीम के लिए अपनी छाप छोड़ सकूंगा और इन तीन मैचों में जीत दिला सकूंगा।”

शुक्रवार को इंग्लैंड पहुंचे नायर रविवार को वॉरिकशायर के खिलाफ मैच का हिस्सा हो सकते हैं। नायर इंग्लैंड के 2016 भारत दौरे के दौरान वीरेंद्र सहवाग के बाद टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक लगाने वाले सिर्फ़ दूसरे भारतीय बने थे। हालांकि इसके बाद उन्हें सिर्फ़ तीन टेस्ट खेलने का मौक़ा मिला और वह वर्तमान में किसी भी फ़ॉर्मेट में चयनकर्ताओं के रडार पर नहीं हैं।

उन्होंने 85 प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं और कर्नाटका को दो बार रणजी ट्रॉफ़ी जीता चुके हैं। हालांकि इस भारतीय घरेलू सीज़न से वह विदर्भ की ओर से खेलते हुए दिखेंगे। फ़िलहाल नॉर्थैंप्टनशायर की टीम काउंटी चैंपियनशिप के डिविजन वन में 26 अंकों के साथ आख़िरी स्थान पर है और उन्हें डिविजन टू में जाने से बचने के लिए बाक़ी बचे तीन मैचों में अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT