कैटिच होंगे एमआई केप टाउन के मुख्य प्रशिक्षक
कैटिच होंगे एमआई केप टाउन के मुख्य प्रशिक्षक Social Media
खेल

कैटिच होंगे एमआई केप टाउन के मुख्य प्रशिक्षक

News Agency

मुंबई/केप टाउन। रिलायंस जियो के स्वामित्व वाली एमआई केप टाउन ने 19 सितंबर को दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में होने वाली टी-20 क्रिकेट लीग एसए20 के लिये खिलाड़ियों की नीलामी से पहले अपनी कोचिंग टीम की घोषणा कर दी है। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज साइमन कैटिच की नियुक्ति मुख्य प्रशिक्षक के पद पर की गयी है, जबकि दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज हाशिम अमला बैटिंग कोच के रूप में अपनी सेवायें टीम को देंगे। न्यूजीलैंड के पूर्व बल्लेबाज जेम्स पैमेंट फील्डिंग कोच और दक्षिण अफ्रीका के घरेलू कोच रॉबिन पीटरसन टीम के जनरल मैनेजर की भूूमिका में होंगे। ये दोनों लंबे समय से एमआई से जुड़े हैं। पैमेंट मुंबई इंडियंस के फील्डिंग कोच हैं, जबकि पीटरसन मुंबई इंडियंस के लिए खेल चुके हैं।

एमआई केप टाउन पहले ही पांच खिलाड़ियों कगिसो रबाडा, डेवाल्ड ब्रेविस, राशिद खान, सैम कुरेन और लियाम लिविंगस्टोन को साइन कर चुकी है। रिलायंस जियो इन्फोकॉम लिमिटेड के चेयरमैन आकाश अंबानी ने कहा, “ मुझे एमआई केप टाउन कोचिंग टीम में साइमन और हाशिम का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। जेम्स और रॉबिन के साथ, हम एक ऐसी टीम बनाएंगे जो दक्षिण अफ्रीका में क्रिकेट के एमआई ब्रांड को विकसित करेगी। ”

साइमन कैटिच ने कहा, “ एमआई केप टाउन का मुख्य कोच बनना सम्मान की बात है। मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि एमआई केप टाउन एक ऐसी टीम के रूप में विकसित हो, जो स्थानीय प्रतिभाओं का लाभ भी उठाए।”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT