जाने क्यों बढ़ा दी कनिका कपूर ने दक्षिण अफ्रीकी टीम की मुश्किलें
जाने क्यों बढ़ा दी कनिका कपूर ने दक्षिण अफ्रीकी टीम की मुश्किलें  Sudha Choubey - RE
खेल

जाने क्यों बढ़ा दी कनिका कपूर ने दक्षिण अफ्रीकी टीम की मुश्किलें

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज रद्द होने के बाद दक्षिण अफ्रीकी टीम स्वदेश लौट चुकी है। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते सीरीज को रद्द कर दिया गया था। इस सीरीज में भारत को दक्षिण अफ्रीका से तीन वनडे मुकाबले खेलने थे, जिसका पहला मुकाबला बारिश के चलते धुल गया था और बाकी के दो मुकाबलों को कोरोना वायरस के चलते रद्द कर दिया गया। सब कुछ ठीक था दक्षिण अफ्रीकी टीम स्वदेश लौट चुकी थी, लेकिन एक खबर ने दक्षिण अफ्रीकी टीम की मुश्किलें बढ़ा दी हैं, दरअसल दक्षिण अफ्रीकी टीम जिस होटल में रुकी थी उसी होटल में कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के रुकने की भी बात सामने आ रही है।

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर पाई गई हैं कोरोना पॉजिटिव

दक्षिण अफ्रीकी टीम की मुश्किलें इसलिए बढ़ गई हैं क्योंकि, कनिका कपूर जो कोरोना पॉजिटिव पाई गई है वह विदेश से लखनऊ वापस आकर ताज होटल में एक पार्टी अटेंड करने के लिए मौजूद रही थीं। अब कुछ रिपोर्ट के मुताबिक यह बात सामने आ रही है कि जिस होटल में वह रुकी थीं उसमें दक्षिण अफ्रीकी टीम का निवास था, ऐसे में पूरी तरह होटल को लॉकडाउन कर दिया गया है।

ताज होटल की तरफ से इस पर कोई टिप्पणी नहीं

इस पूरे मामले पर ताज होटल द्वारा कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी गई है। सीरीज होने से पहले इस बात पर विचार किया जा रहा था कि अगर कोरोना वायरस का प्रकोप ज्यादा बढ़ जाता है तो अंत में सीरीज को रद्द कर दिया जाएगा।

अंत में हुआ भी वही कोरोना वायरस ने भारत में ऐसी दस्तक दी की सीरीज के साथ-साथ आईपीएल को भी रद्द करना पड़ा और देश के अन्य कई खेल आयोजनों को भी रद्द किया गया।

आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीकी टीम स्वदेश लौट चुकी है और उन्हें 14 दिन के आइसोलेशन में रखा गया है। यह फैसला दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट बोर्ड और उनके खिलाड़ियों ने खुद ही लिया है, ताकि उनके परिवार और करीबी लोगों को कोई खतरा ना हो।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT