कमरे की कथित घुसपैठ पर कोहली, अनुष्का नाराज
कमरे की कथित घुसपैठ पर कोहली, अनुष्का नाराज Social Media
खेल

Virat Kohli Privacy Breach : कमरे की कथित घुसपैठ पर कोहली, अनुष्का नाराज

News Agency

पर्थ। स्टार भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली ने सोमवार को अपने कमरे में कथित घुसपैठ की वीडियो साझा करते हुए कहा कि यह बहुत ही खौफनाक है। कोहली ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा करते हुए कहा, “मैं समझता हूं कि प्रशंसक अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को देखकर बेहद खुश और उत्साहित हो जाते हैं। मैंने हमेशा इसकी सराहना की है, लेकिन यह वीडियो बहुत ही खौफनाक है और इसने मुझे डरा दिया है। अगर मुझे अपने होटल के कमरे में भी निजता नहीं मिलेगी, तो मैं कहां इसकी उम्मीद कर सकता हूं। मैं इस तरह के पागलपन और निजता के उल्लंघन का बिल्कुल समर्थन नहीं करता।”

भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सुपर-12 मुकाबले के लिये यहां क्राउन टावर्स होटल में रह रही थी। जब यह वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तब टीम एडिलेड के लिये रवाना हो चुकी थी। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति कोहली के कमरे में घूम-घूम कर उनके सामान को दिखा रहा है और वीडियो पर 'होटल में किंग कोहली का कमरा' लिखा हुआ है। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने कोहली की वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “यह हास्यास्पद और एकदम अस्वीकार्य है।” कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी इस घटना पर नाराजगी जताते हुए कहा कि यह अब तक का उनका सबसे खराब अनुभव रहा है।

अनुष्का ने कहा, “कुछ ऐसी घटनाओं का अनुभव किया है जहां कुछ प्रशंसकों ने अतीत में कोई करुणा या गरिमा नहीं दिखाई है, लेकिन यह वास्तव में सबसे बुरी घटना है। यह एक इंसान की निजता का उल्लंघन है, और जिन लोगों को लगता है कि 'सेलिब्रिटी हो, इस सब का सामना करना पड़ेगा,' उसे पता होना चाहिए कि आप भी समस्या का हिस्सा हैं।”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT