Korea Open : सिंधू व श्रीकांत ने दूसरे दौर में बनाई जगह
Korea Open : सिंधू व श्रीकांत ने दूसरे दौर में बनाई जगह Social Media
खेल

Korea Open : सिंधू व श्रीकांत ने दूसरे दौर में बनाई जगह

News Agency, राज एक्सप्रेस

सनचियोन। भारतीय अनुभवी बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू और किदांबी श्रीकांत ने बुधवार को यहां कोरिया ओपन बैडमिंटन चैंपियनशिप के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया। सिंधू ने 34 मिनट तक चले मैच में अमेरिका की लॉरेन लैम को सीधे गेमों में 21-15, 21-14 से हराया। अब अगले दौर में उनका सामना जापान की आया ओहोरी से होगा। वहीं श्रीकांत ने मलेशिया के लेव डेरेन को 22-20, 21-11 से शिकस्त दी। वह अब राउंड ऑफ 16 में इजराइल के मिशा जिल्बरमैन से भिड़ेंगे।

इस बीच पुरुष युगल में सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी ने ताए यांग शिन और वांग चान की दक्षिण कोरियाई जोड़ी को 21-15, 21-16 से हरा कर अगले दौर में जगह बनाई। एम आर अर्जुन और ध्रुव कपिला की एक अन्य पुरुष युगल टीम को दक्षिण कोरिया के बा दा किम और ही यंग पार्क के खिलाफ वॉकओवर मिला। दूसरे दौर में उनका सामना मुहम्मद अहसान और हेंड्रा सेतियावान की दूसरी वरीयता प्राप्त इंडोनेशियाई जोड़ी से होगा।

इसके अलावा मिश्रित युगल में सुमीत रेड्डी और अश्विनी पोनप्पा ने सिंगापुर के लियांग एंडी क्वेक और युजिया जिन को सीधे गेमों में 21-19, 21-18 से हरा कर राउंड ऑफ 16 में जगह बनाई। भारतीय जोड़ी अगले दौर में ओउ जुआन यी और हुआंग या किओंग की पांचवीं वरीयता प्राप्त चीनी जोड़ी से भिड़ेगी। इससे पहले ऑल इंग्लैंड के उप विजेता लक्ष्य सेन और मालविका बंसोड़ भी अगले दौर में पहुंचे। पुरुष एकल में लक्ष्य का सामना इंडोनेशिया के शेसर हिरेन रुस्तवितो से होगा, जबकि प्री क्वार्टर फाइनल में मालविका थाईलैंड की पोर्नपावी चोचुवोंग से भिड़ेंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT