बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए कुशल परेरा श्रीलंका के कप्तान नियुक्त
बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए कुशल परेरा श्रीलंका के कप्तान नियुक्त Social Media
खेल

बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए कुशल परेरा श्रीलंका के कप्तान नियुक्त

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। विकेटकीपर बल्लेबाज कुशल परेरा को बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका का वनडे कप्तान नियुक्त किया गया है जबकि कुशल मेंडिस को 18 सदस्यीय टीम में उपकप्तान बनाया गया है। 30 वर्षीया परेरा ने श्रीलंका का 101 वनडे, 22 टेस्टों और 47 टी 20 में प्रतिनिधित्व किया है। वह दिमुथ करुणारत्ने से टीम की बागडोर संभालेंगे जिन्होंने वेस्ट इंडीज के खिलाफ पिछली वनडे सीरीज में टीम की कप्तानी की थी जो श्रीलंका 0-3 से हार गया था।

टीम के सीनियर सदस्यों दिनेश चांडीमल, एंजेलो मैथ्यूज और लाहिरू तिरिमाने को श्रीलंका क्रिकेट की क्रिकेट चयन समिति ने टीम से हटा दिया है। इसुरु उडाना और धनंजय डिसिल्वा ने टीम में वापसी की है। दोनों खिलाड़ियों को वेस्ट इंडीज दौरे में नहीं रखा गया था। टीम में कई नए चेहरे शामिल किये गए हैं। श्रीलंका की टीम 16 मई को बांग्लादेश के लिए रवाना होगी और ढाका में 23, 25 और 28 मई को तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी।

श्रीलंका टीम इस प्रकार है : कुसल मेंडिस , पथम निसांका , रमेश मेंडिस , दनुष्का गुणाथिलाका , धनंजया डी सिल्वा , दासुन शनाका , इसुरु उदाना , कुसल परेरा (कप्तान) , निरोशन डिकवेला , अशीन बंडारा , वानिन्दु हसरंगा , अकिला दानंजया , दुशमंथा चमीरा , असिता फर्नांडो , लखन संदकन , चमिका करुणारत्ने , बिनुरा फर्नांडो , शिरन फर्नांडो।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT