लिटन और मुशफिकुर के नाबाद शतक, बंगलादेश मजबूत
लिटन और मुशफिकुर के नाबाद शतक, बंगलादेश मजबूत Social Media
खेल

लिटन और मुशफिकुर के नाबाद शतक, बंगलादेश मजबूत

News Agency, राज एक्सप्रेस

ढाका। मुशफिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) (नाबाद 115) और लिटन कुमार दास (Litton Kumar Das) (नाबाद 135) के शानदार शतकों तथा उनके बीच छठे विकेट के लिए 253 रन की रिकॉर्ड साझेदारी की बदौलत बंगलादेश (Bangladesh) ने खराब शुरुआत से उबरते हुए श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ दूसरे और अंतिम टेस्ट मैच के पहले दिन सोमवार को स्टंप्स तक पांच विकेट पर 277 रन का सम्मानजनक स्कोर बना लिया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बंगलादेश (Bangladesh) की काफी खराब शुरुआत रही और उसने 24 रन तक जाते-जाते अपने पांच विकेट गंवा दिए लेकिन ऐसी नाजुक स्थिति में मुशफिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) और लिटन कुमार दास (Litton Kumar Das) ने मोर्चा संभाला और छठे विकेट के लिए दोहरी शतकीय साझेदारी कर बंगलादेश (Bangladesh) को संकट से बाहर निकाल लिया।

मुशफिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) ने 252 गेंदों पर नाबाद 115 रन में 13 चौके लगाए हैं जबकि लिटन कुमार दास (Litton Kumar Das) ने 221 गेंदों पर नाबाद 135 रन में 16 चौके और एक छक्का लगाया है। श्रीलंका (Sri Lanka) की तरफ से कसुन रजिता (Kasun Rajitha) ने 43 रन पर तीन विकेट और असिथा फर्नांडो (Asitha Fernando) ने 80 रन पर दो विकेट लिए हैं।

संक्षिप्त स्कोर :

बंगलादेश - 277 पांच विकेट पर

महमूदुल हसन जॉय (0)

तमीम इकबाल (0)

नजमुल हुसैन शान्तो (8)

मोमिनुल हक (कप्तान) (9)

शाकिब अल हसन (0)

मुशफिकुर रहीम (115)

लिटन कुमार दास (135)

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT