Asia Cup : सुपर चार चरण के लिए फिट हुए लिटन दास
Asia Cup : सुपर चार चरण के लिए फिट हुए लिटन दास Social Media
खेल

Asia Cup : सुपर चार चरण के लिए फिट हुए लिटन दास

News Agency

हाइलाइट्स :

  • लिटन दास एशिया कप 2023 के सुपर चार मैचों में हिस्सा लेने के लिए टीम में शामिल होंगे।

  • लिटन दास टूर्नामेंट के शुरुआती मैच में टीम का हिस्सा नहीं थे।

  • लिटन दास मंगलवार को टीम से जुड़ने के लिए लाहौर पहुंचे।

ढाका। बंगलादेश के सलामी बल्लेबाज लिटन दास बुखार से पूरी तरह उबर गए हैं और एशिया कप 2023 के सुपर चार मैचों में हिस्सा लेने के लिए टीम में शामिल होंगे। बंगलादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने मंगलवार को इसकी पुष्टि की। बीसीबी ने एक बयान में कहा, “सलामी बल्लेबाज लिटन कुमार दास वायरल बुखार से पूरी तरह ठीक हो गए हैं, जिसके कारण वह टूर्नामेंट के शुरुआती मैच के लिए टीम के साथ श्रीलंका की यात्रा नहीं कर पाए थे। वह एशिया कप के सुपर चार मैचों से पहले पाकिस्तान में टीम में शामिल होंगे।”

उल्लेखनीय है कि रविवार को लाहौर में अपने आखिरी ग्रुप मैच में अफगानिस्तान पर 89 रनों की जीत के बाद बंगलादेश ने सुपर चार चरण में जगह बना ली। बीसीबी के मुख्य चयनकर्ता मिन्हाजुल आबेदीन ने बताया कि एशिया कप के शुरुआती दो मैचों में कुछेक खिलाड़ियों को चोट लगी है, जिसके बाद बोर्ड ने लिटन को टीम में शामिल करने का फैसला लिया।

मिन्हाजुल आबेदीन ने कहा, “एशिया कप टीम में कुछ चोटों की चिंता है और टीम प्रबंधन को सुपर चार में जाने के लिए एक अतिरिक्त खिलाड़ी की आवश्यकता महसूस हुई। हमें लिटन के स्वास्थ्य के संबंध में बीसीबी मेडिकल टीम की मंजूरी मिल गई है और हमने उसे पाकिस्तान भेजने का फैसला किया है।” लिटन मंगलवार को टीम से जुड़ने के लिए लाहौर पहुंचेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT