हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण लिटन दास एक महीने के लिए खेल से बाहर
हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण लिटन दास एक महीने के लिए खेल से बाहर Social Media
खेल

हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण लिटन दास एक महीने के लिए खेल से बाहर

News Agency

हरारे। हरारे में बांग्लादेश और जिम्बाब्वे के बीच पहले वनडे में बल्लेबाजी करते हुए हैमस्ट्रिंग खिंचाव के चलते विकेटकीपर बल्लेबाज लिटन दास खेल से एक महीने के लिए बाहर हो गए हैं। लिटन उस वक्त 81 पर खेल रहे थे, जब एक तेज सिंगल लेने के बाद उन्होंने अपने पैर के पिछले हिस्से में दर्द का अनुभव किया। इसके बाद उन्हें मैदान से बाहर ले जाने के लिए स्ट्रेचर की जरूरत पड़ी। टीम फिजियो मुजद्दद ऐल्फा सानी ने उनके चोट की पुष्टि बांग्लादेश के पांच विकेट से मैच हारने के बाद की।

उन्होंने कहा, लिटन दास पहले वनडे में बल्लेबाजी करते हुए अपनी हैमस्ट्रिंग पर चोटिल हुए हैं। हमने उन्हें तुरंत स्कैन के लिए भेजा और पाया कि उन्हें ग्रेड 2 मांसपेशियों में खिंचाव हुआ है। ऐसी इंजरी से उबरने में तीन से चार हफ्ते लग जाते हैं और इसीलिए वह आगे इस सीरीज में नहीं खेलेंगे। लिटन की यह इंजरी उन्हें एशिया कप के मैचों के लिए भी संदेह में डाल सकती है।

शुक्रवार को हुए मुकाबले में दो और बांग्लादेशी खिलाड़ी भी चोटिल हुए थे। मुशफीकुर रहीम को बल्लेबाजी करते हुए उनके अंगूठे पर चोट लगी थी और वह फील्डिंग करने नहीं उतरे थे। वहीं शोरिफुल इस्लाम ने अपनी ही गेंद पर शतकवीर इनोसेंट काइया द्वारा लगाए हवाई शॉट को कैच करने के बजाय सीधा अपने घुटने से टकराने दिया था। शोरीफुल मैदान छोड़ने के बाद वापस आए थे और उन्होंने एक ओवर करने का प्रयास भी किया लेकिन दर्द के चलते फिर उपचार के लिए ड्रेसिंग रूम चले गए थे। सानी ने कहा, मुशफिक भाई भी अपने अंगूठे पर चोटिल हुए लेकिन यह कुछ खास नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT