लंदन स्पिरिट ने 'द हंड्रेड' ड्राफ्ट में पोलार्ड को चुना
लंदन स्पिरिट ने 'द हंड्रेड' ड्राफ्ट में पोलार्ड को चुना Social Media
खेल

लंदन स्पिरिट ने 'द हंड्रेड' ड्राफ्ट में पोलार्ड को चुना

News Agency, राज एक्सप्रेस

लंदन। लंदन स्पिरिट ने मंगलवार को 'द हंड्रेड' क्रिकेट टूर्नामेंट के ड्राफ्ट की रोमांचक शुरुआत करते हुए वेस्ट इंडीज के स्टार ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड को अपने नंबर एक ऑलराउंडर के रूप में टीम में शामिल किया। लंदन स्पिरिट की पुरुष टीम में पोलार्ड के अलावा इंग्लैंड के स्पिनर लियाम डॉसन और ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज रिले मेरेडिथ को जगह दी गई।

वहीं, महिला टीम ऑस्ट्रेलिया की बेथ मूनी और मेगन शट्ट के साथ 2022 आईसीसी महिला विश्व कप फाइनल में इंग्लैंड को हराने के दो दिन बाद ही दो विश्व कप विजेताओं का स्वागत करने के लिए तैयार है। दोनों ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी न्यूजीलैंड की स्टार ऑलराउंडर अमेलिया केर के साथ शामिल होंगी, जिन्होंने कोरोना महामारी के कारण उत्पन्न जटिलताओं के कारण प्रतियोगिता के पहले वर्ष में चूकने से पहले सदर्न ब्रेव के साथ अनुबंध किया था।

लॉर्ड्स आधारित लंदन स्पिरिट टीम ने वेल्श फायर से वेस्टर्न स्टॉर्म की कप्तान सोफी लफ को भी साइन किया है। लंदन स्पिरिट महिला टीम के पास अब तीन स्थान शेष हैं, जबकि पुरुष और महिला दोनों टीमें जून में ड्राफ्ट के माध्यम से चौथे विदेशी खिलाड़ी का चयन करेंगी। लंदन स्पिरिट ने ड्राफ्ट में कुछ रोमांचक युवा प्रतिभाओं को भी चुना है, जिसमें उत्तरी सुपरचार्जर्स से जॉर्डन थॉम्पसन और बर्मिंघम फीनिक्स से डैनियल बेल-ड्रमंड शामिल हुए हैं।

उल्लेखनीय है कि लंदन स्पिरिट ने ड्राफ्ट के दौरान क्रिस वुड को राइट-टू-मैच विकल्प के रूप में फिर से साइन किया था। वह पहले से ही ऑस्ट्रेलियाई स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल, इंग्लैंड के पुरुष विश्व कप विजेता कप्तान इयोन मोर्गन और उनके हमवतन जैक क्रॉली, डैनियल लॉरेंस और मार्क वुड के साथ पुरुष टीम में शामिल हो गए हैं।

सुपरचार्जर्स ने वहाब, ब्रावो को किया साइन :

नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स ने मंगलवार को 'द हंड्रेड' क्रिकेट टूर्नामेंट के ड्राफ्ट में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वहाब रियाज और वेस्ट इंडीज के स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो को साइन किया। ब्रावो और वहाब नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स में बेन स्टोक्स, फाफ डु प्लेसिस और आदिल राशिद के साथ शामिल हो गए हैं। इस बीच नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स ने इंग्लैंड की अनुभवी गेंदबाज जेनी गन को साइन कर अपनी महिला टीम को भी मजबूत किया है। पांच बार की एशेज विजेता, विश्व कप चैंपियन और 100 टी-20 मैच खेलने वाली पहली खिलाड़ी के रूप में गन टीम के लिए अनुभव का खजाना लेकर आएंगी और अपने घरेलू स्थल पर खेलने के लिए लौटेंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT