लखनऊ में एलएसजी का प्रशिक्षण कैंप शुरू
लखनऊ में एलएसजी का प्रशिक्षण कैंप शुरू Social Media
खेल

लखनऊ में एलएसजी का प्रशिक्षण कैंप शुरू

Author : News Agency

हाइलाइट्स :

  • लखनऊ सुपर जाइंट्स 2024।

  • लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाड़ियों का ट्रेनिंग और फिटनेस कैंप शनिवार से शुरू हो गया है।

  • दोपहर तीन बजे से शुरू हुआ अभ्यास शाम छह बजे तक चला।

लखनऊ। लखनऊ सुपर जाइंट्स (एलएसजी) के खिलाड़ियों का ट्रेनिंग और फिटनेस कैंप शनिवार से यहां अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में शुरू हो गया। मुख्य कोच जस्टिन लैंगर के साथ सहायक कोच लांस क्लूजनर, फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स, बॉलिंग कोच मोर्ने मॉर्केल, प्रवीण तांबे ने खिलाड़ियों को बल्लेबाजी, गेंदबाजी, क्षेत्ररक्षण और फिटनेस की बारीकियां सिखाईँ। इससे पूर्व फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स ने खिलाड़ियों को वार्म अप कराया। बल्लेबाजी में अर्शीन कुलकर्णी, काइल मायर्स, आयुष बडोनी, कृष्णप्पा गौतम, प्रेरक मांकड़ ने मैदान के चारों ओर जमकर चौके छक्के लगाए। इसी के साथ शमर जोसेफ, शिवम मावी, युधवीर सिंह, मोहसिन खान, अरशद खान आदि ने गेंदबाजी में हुनर दिखाया।

इस दौरान कई दर्शक भी खिलाड़ियों का अभ्यास देखने पहुंचे और चौके छक्के लगते ही तालियां बजाकर उत्साह जताया। फील्डिंग अभ्यास में खिलाड़ियों ने कैच और थ्रो में अपनी प्रतिभा दिखाकर लोगों का मन मोह लिया। कई बार खिलाड़ियों ने काफी दूर से ही डमी स्टंप को हिट किया। बल्लेबाजी में खिलाड़ियों ने ग्राउंड शाट्स के साथ हवाई शॉट्स लगाने में मेहनत कराई। खिलाड़ियों ने आपसी समन्वय पर भी काम किया। दोपहर तीन बजे से शुरू हुआ अभ्यास शिविर शाम छह बजे तक चला।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT