इंडियन वेल्स ओपन में लुका नारदी ने नोवाक जोकोविच को हराया
इंडियन वेल्स ओपन में लुका नारदी ने नोवाक जोकोविच को हराया Social Media
खेल

इंडियन वेल्स ओपन में लुका नारदी ने नोवाक जोकोविच को हराया

Author : News Agency

हाइलाइट्स :

  • इंडियन वेल्स ओपन 2024।

  • लुका नारदी और नोवाक जोकोविच के बीच मुकाबला।

  • लुका नारदी ने नोवाक जोकोविच को हराया।

कैलिफोर्निया। इटली के टेनिस खिलाड़ी लुका नारदी ने मंगलवार को इंडियन वेल्स ओपन में सर्बियाई टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच के खिलाफ ऐतिहासिक जीत दर्ज की है। इस हार के साथ ही नोवाक जोकोविच टूर्नामेंट से बाहर हो गए है।

आज यहां खेले गये मुकाबले में इटली के टेनिस खिलाड़ी लुका नारदी ने दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच को 6-4, 3-6, 6-3 से हराकर अपने करियर की सबसे बड़ी जीत दर्ज की। लुका नारदी ने अच्छी शुरुआत करते हुए पहला गेम 6-4 से जीता। नोवाक जोकोविच ने वापसी करते हुए दूसरे गेम में नारदी को 3-6 से हरा दिया। इसके बाद तीसरे और निर्णायक गेम में इटली के लुका नारदी ने नोवाक जोकोविच को 6-3 से हराते हुए मुकाबला जीत लिया।

जीत के बाद लुका नारदी ने कहा, “मुझे लगता है कि इस रात से पहले मुझे कोई नहीं जानता था। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों ने खेल का आनंद लिया होगा। मैं इससे बहुत खुश हूं।” उन्होंने कहा, “मुझे पता नहीं, मुझमे हिम्मत कहां से आयी। मुझे लगता है कि यह चमत्कार है। मैं 20 वर्ष का लड़का हूं, मैं दुनिया का 100वां खिलाड़ी हूूं जिसने नोवाक जोकोविच को हराया है, यह जुनून है।”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT