मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन संग रांची स्टेडियम पहुंचे धोनी
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन संग रांची स्टेडियम पहुंचे धोनी Social Media
खेल

झारखंड मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन संग रांची स्टेडियम पहुंचे धोनी

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) कल शाम झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) के साथ नजर आए। महेंद्र सिंह धोनी झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन में एक कार्यक्रम के दौरान शामिल हुए, लेकिन उन्होंने इस समारोह में क्रिकेट से जुड़ी किसी भी बात पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। कुछ दिन पूर्व बीसीसीआई ने महेंद्र सिंह धोनी को अपने कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से हटा दिया था और उनके संन्यास की अटकलें भी क्रिकेट जगत में काफी जोरों पर हैं, लेकिन वह किसी भी मुद्दे पर इस कार्यक्रम के दौरान नहीं बोले।

क्रिकेट में वापसी को लेकर कुछ नहीं बोले धोनी

झारखंड के मुख्यमंत्री के साथ महेंद्र सिंह धोनी झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन क्रिकेट स्टेडियम में सोलर पावर फैसिलिटी के उद्घाटन के लिए पहुंचे थे। इस कार्यक्रम में झारखंड के खिलाड़ियों को खेल के बारे में बताते हुए महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी बात रखी, उन्होंने कहा कि खिलाड़ी झारखंड का नाम आगे बढ़ाएं और पूरी दुनिया में प्रख्यात हों, इस कार्यक्रम में उन्होंने क्रिकेट से जुड़ी किसी भी बात और अपनी वापसी पर कोई टिप्पणी नहीं की।

धोनी को बीसीसीआई की कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से हटाने के बाद मची थी क्रिकेट जगत में हलचल

कुछ दिन पूर्व भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने अपने वार्षिक अनुबंध से दिग्गज बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को हटा दिया था, जिसके बाद क्रिकेट जगत में काफी लोगों ने इसकी आलोचना भी की, लेकिन यह फैसला उनके क्रिकेट से दूरी बना लेने के तहत सही भी था। महेंद्र सिंह धोनी साल 2019 वर्ल्ड कप के बाद से क्रिकेट से दूर हैं ऐसे में उनके कैरियर को लेकर सवाल उठ रहे हैं। क्रिकेट प्रशंसक और क्रिकेट से जुड़े सभी लोग यह जानना चाहते हैं कि धोनी क्रिकेट में वापसी करेंगे या नहीं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT