महेंद्र सिंह धोनी ने किया अभ्यास, देखें दंग करने वाला वायरल स्टंट
महेंद्र सिंह धोनी ने किया अभ्यास, देखें दंग करने वाला वायरल स्टंट Social Media
खेल

महेंद्र सिंह धोनी ने किया अभ्यास, देखें दंग करने वाला वायरल स्टंट

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। भारतीय क्रिकेट टीम के जाने-माने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट के मैदान पर वापसी के लिए तैयार हो चुके हैं। धोनी 2019 विश्व कप के बाद से मैदान पर नहीं उतरे हैं, लेकिन अब इंडियन प्रीमियर लीग में खेलते नजर आएंगे। धोनी ने मंगलवार को रांची के स्टेडियम, झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन, जो उनका होम ग्राउंड भी है, वहां अभ्यास किया। महेंद्र सिंह धोनी का यह अभ्यास और जमकर पसीना बहाना आईपीएल के मद्देनजर बड़ा अहम है। आईपीएल की शुरुआत 29 मार्च से होने वाली है, फिलहाल भारतीय टीम से दूरी बनाए हुए महेंद्र सिंह धोनी इस बार आईपीएल में उतर कर टीम इंडिया में वापसी की राह भी बनाना चाहेंगे।

रांची में जब भी होता हैं, घंटों अभ्यास करते हैं

महेंद्र सिंह धोनी जब भी जेएससीए स्टेडियम पर जाते हैं घंटों अभ्यास करते हैं, वह रांची के रहने वाले हैं और यहां पर अभ्यास करना उनको काफी पसंद है। धोनी को प्रैक्टिस करता देख मैदान पर प्रशंसक भी चौंक पड़े। उनका यह सत्र आने वाले आईपीएल की तैयारी का संकेत है।

आईपीएल के लिए शुरू होने वाली है ट्रेनिंग

पू्र्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं और वह जल्द ही 13वें संस्करण के लिए अभ्यास सत्र में शामिल होंगे। धोनी टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के साथ 2 मार्च से ट्रेनिंग सेशन में शामिल होने वाले हैं। साथ ही टीम का पूर्ण तैयारी शिविर 19 मार्च से शुरू किया जाएगा। 2 मार्च से शुरू होने वाले सत्र में महेंद्र सिंह धोनी के साथ सुरेश रैना अंबाती रायडू भी शामिल होंगे।

धोनी ने किया ऐसा स्टंट कि देखकर रह जाएंगे दंग

38 वर्षीय महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह शानदार स्टंट करते नजर आ रहे हैं। 38 वर्ष की उम्र के बाद भी इस प्रकार की फिटनेस बनाए रखना बहुत ही बड़ी बात है यह लोगों के लिए एक तरह की सीख है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम की इस लिंक पर आप भी महेंद्र सिंह धोनी का वीडियो देख सकते हैं, जिसमें वह जबरदस्त स्टैंड कर रहे हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT