मलेशिया ओपन : जॉली-गोपीचंद दूसरे चरण में, साइना, श्रीकांत बाहर
मलेशिया ओपन : जॉली-गोपीचंद दूसरे चरण में, साइना, श्रीकांत बाहर Social Media
खेल

मलेशिया ओपन : जॉली-गोपीचंद दूसरे चरण में, साइना, श्रीकांत बाहर

News Agency

कुआला लंपुर। त्रिशा जॉली और गायत्री गोपीचंद की भारतीय महिला युगल जोड़ी ने मलेशिया ओपन के पहले चरण में मंगलवार को हॉन्ग कॉन्ग की पीएल युंग और एन टी युंग को हराकर दूसरे चरण में जगह बना ली है। जॉली-गोपीचंद की भारतीय जोड़ी ने कोर्ट-3 पर 35 मिनट तक चले मुकाबले में युंग बहनों को 21-19, 21-14 से मात दी है। दूसरे चरण में भारतीय युगल का सामना बुल्गारिया की स्टेफनी स्टोवा और गैबरियेला स्टोवा से होगा। दो बार की राष्ट्रमंडल खेल चैंपियन साइना नेहवाल को हालांकि महिला एकल के पहले चरण में हार का सामना करना पड़ा।

साइना अपने महिला एकल मुकाबले में चीन की हान यू के हाथों 12-21, 21-17, 12-21 से हारकर बाहर हो गई है । साल 2022 में कई चोटों से गुजरने के कारण विश्व रैंकिंग में नंबर 30 पर पहुंच चुकी साइना ने पहले गेम में पिछड़ने के बाद दूसरा गेम जीत लिया। निर्णायक मुकाबले में हालांकि हान यू ने शुरुआती बढ़त लेकर गेम और मैच आसानी से अपने नाम कर लिया।

पूर्व विश्व नंबर एक किदांबी श्रीकांत भी पुरुष एकल के पहले चरण में जापान के केंटा निशीमोटो से हारकर बाहर हो गये। श्रीकांत ने इससे पहले छह में से पांच मुकाबलों में निशीमोटो को मात दी थी, लेकिन यहां जापानी खिलाड़ी ने 21-19, 21-14 के सीधे गेमों में श्रीकांत को हरा दिया।इसी बीच, महिला एकल के पहले चरण में चीनी ताइपे की वेन ची सू से 10-21, 8-21 से हारने के बाद मलेशिया ओपन में आकर्षि कश्यप का सफर समाप्त हो गया। कृष्ण प्रसाद गरग और विष्णु पंजाला की पुरुष युगल जोड़ी को भी पहले चरण में कोरिया के कांग मिन्ह्युक और सियो सियुंग्जे के हाथों 10-21, 18-21 से हार मिली।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT