सचिन संग खेल जगत के कई दिग्गजों ने कोरोना वायरस से बचने दिया संदेश
सचिन संग खेल जगत के कई दिग्गजों ने कोरोना वायरस से बचने दिया संदेश Social Media
खेल

सचिन संग खेल जगत के कई दिग्गजों ने कोरोना वायरस से बचने दिया संदेश

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने कोरोना वायरस को लेकर एक वीडियो जारी किया जिसमें उन्होंने देशवासियों से स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी निर्देशों का पालन करने की पहल की है।

सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर लिखा कि एक नागरिक के तौर पर हमारी कुछ जिम्मेदारियां हैं। हम कुछ आसान से कदमों का पालन कर कोरोना वायरस (COVID-19) को दूर रख सकते हैं। मैं आपसे अनुरोध करता हूँ कि बुनियादी बातों का ख्याल रखें ताकि हम सभी सुरक्षित रहें।

रोहित शर्मा ने भी शेयर किया था वीडियो

इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और विराट कोहली ने भी कोरोना वयरस के बढ़ते प्रकोप को लेकर अपनी बात कही थी। रोहित शर्मा ने ट्विटर पर वीडियो भी शेयर किया था। जिसमें उन्होंने भारतीय लोगों को इससे सतर्क रहकर सही कदम उठाने और इस से एक साथ मिलकर लड़ने के संदेश दिए थे।

खेल जगत के कई खिलाड़ियों ने इसे लेकर वीडियो जारी किया

खेल जगत के कई खिलाड़ियों ने इसे लेकर वीडियो जारी किया। जिसमें उन्होंने देशवासियों को कोरोना वायरस से बचने तथा अपने आप को साफ-सुथरा रखने के संदेश पेश किए। इस फैलती कोरोना की बीमारी में आपको अपने आप को साफ सुथरा रखना होता है और इसी बीच ट्विटर पर हाथ धोने का चैलेंज जारी है, जिसमें हाथों को 20 सेकंड तक साबुन से धोने के वीडियो कई बड़े खिलाड़ियों द्वारा जारी किए गए।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 147 तक पहुंच गई है, जबकि उनके संपर्क में आने वाले 5700 से ज्यादा लोगों को निगरानी में रखा जा चुका है, यह जानकारी केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा 17 मार्च को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी गई थी। भारत में अब तक कोरोना वायरस से 3 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि कुछ मरीज ठीक भी हुए हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT