चहल ने खाई गप्टिल से फिर गाली, इंस्टाग्राम पर बताया सच
चहल ने खाई गप्टिल से फिर गाली, इंस्टाग्राम पर बताया सच Social Media
खेल

चहल ने खाई गप्टिल से फिर गाली, इंस्टाग्राम पर बताया सच

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के चलते खेल जगत के तमाम खिलाड़ी घर पर समय बिता रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो हमेशा अपने हंसी मजाक और चहल टीवी को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। सोशल मीडिया पर वह इन दिनों खूब मस्ती कर रहे हैं। अपने प्रशंसकों को हंसाने के साथ-साथ वह अपने साथी खिलाड़ियों पर कमेंट करके भी ट्रोल करते नजर आते हैं।

फिलहाल वाकया यह हुआ कि चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर न्यूजीलैंड के ओपनिंग बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल (Martin Guptill) का एक मैसेज अपनी स्टोरी में शेयर किया है।

चहल को गाली दे रहे हैं मार्टिन गप्टिल

चहल ने जो पोस्ट शेयर किया है, वह हैरान करने वाला है, जिसमें मार्टिन गप्टिल (Martin Guptill) चहल को मैसेंजर पर हिंदी में गाली देते नजर आ रहे हैं, जिसका स्क्रीनशॉट यूज़वेंद्र चहल ने बाद में इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है।

चहल को गाली दे रहे हैं मार्टिन गप्टिल

चहल द्वारा शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में लिखा है कि गप्टिल तुम फिर आ गए, गप्टिल ने कमेंट में लिखा था, हाउ आर यू *&*##, साथ ही मार्टिन गुप्टिल (Martin Guptill) ने स्माइल करता हुआ इमोजी भी बनाया। गप्टिल ने इसी के साथ ही चहल की पुरानी यादें ताजा कर दी, जब भारतीय टीम न्यूजीलैंड दौरे पर थी, उस दौरान भी इस तरह का वाकया देखने को मिला था।

आपको बता दें न्यूजीलैंड में जब भारत T20 सीरीज खेलने गया था। तब यूज़वेंद्र चहल अपने साथी खिलाड़ियों से चहल टीवी पर बातचीत कर रहे थे, तब चहल ने मस्ती करते हुए न्यूजीलैंड के ओपनर गप्टिल से कुछ पूछा, जिसके जवाब में गप्टिल ने कैमरे पर ही चहल को मजाक में गाली दे दी थी, जिसे देखकर भारतीय टीम के खिलाड़ी हंसने लगे थे।

इस बार भी गुप्टिल ने चहल को गाली देकर हाल-चाल पूछकर पुराने दिन याद दिला दिए हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT