India vs Australia 3rd T20
India vs Australia 3rd T20 Social Media
खेल

India vs Australia : मध्य ओवरों में कम रन बनाने से मैच गंवाया- विराट

Author : राज एक्सप्रेस

India vs Australia। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में मिली 12 रनों की शिकस्त के बाद मंगलवार को कहा कि मध्य ओवरों में कम रन बनाने के कारण हमने मैच गंवा दिया।

ऑस्ट्रेलिया ने पांच विकेट पर 186 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया जबकि भारत विराट की 85 रन की शानदार पारी के बावजूद 174 रन बना सका और मैच 12 रन से गंवा दिया।

विराट ने मैच के बाद कहा, ''एक समय जब हार्दिक बल्लेबाजी कर रहे थे तो लगा मैच हमारे कब्जे में है। लेकिन मध्य ओवरों में हमने महत्वपूर्ण साझेदारियां नहीं निभाई जिस कारण हमें मैच गंवाना पड़ा। उस दौरान 30 या अधिक रनों की एक साझेदारी हार्दिक का काम आसान कर देती। हम वापसी की कोशिश कर रहे हैं और टीम का सीरीज जीतना सुखद है जिससे हमने 2020 का सत्र बेहतर ढंग से पूरा किया।"

उन्होंने कहा, ''मुझे लगता है कि दर्शकों का अपार समर्थन भी खेल को एक प्रेरणादायक आयाम देता आया है। दोनों देशों के खिलाड़यिों को अपने दर्शकों से ऊर्जा मिलती है। हमें टेस्ट में भी यही लय बनाए रखने की जरूरत है और यहां कुछ समय खेलने के बाद अब हम रन बना सकते हैं। एक बार लय में आने के बाद हमें उसे सत्र दर सत्र निखारने की जरूरत होती है। मुझे भरोसा है कि वर्तमान टीम संयोजन (टेस्ट मैच) पिछली बार की अपेक्षा अधिक मजबूत है।"

भारत ने टी-20 सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली है और दोनों टीमें अब 17 दिसम्बर से शुरू होने वाली चार टेस्टों की सीरीज में उतरेंगी।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT