चोटिल रुतुराज की जगह मयंक भारतीय टी-20 टीम में शामिल
चोटिल रुतुराज की जगह मयंक भारतीय टी-20 टीम में शामिल Syed Dabeer Hussain - RE
खेल

चोटिल रुतुराज की जगह मयंक भारतीय टी-20 टीम में शामिल

News Agency

मुंबई। कलाई की चोट के कारण श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 मैच से चूकने वाले भारतीय सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ सीरीज के शेष दो मैचों से भी बाहर हो गए हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शनिवार को इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि मयंक अग्रवाल को शेष दो टी-20 मैचों के लिए रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल किया गया है।

रुतुराज ने गुरुवार को लखनऊ में पहले टी-20 मैच से पहले अपनी दाहिनी कलाई के जोड़ में दर्द की शिकायत की थी और बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उनकी चोट की जांच की थी। भारतीय टीम के एक प्रवक्ता ने इस बारे में कहा, ''एक एमआरआई स्कैन के बाद विशेषज्ञ से सलाह ली गई थी। रुतुराज अब अपनी चोट के आगे के इलाज के लिए बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी जाएंगे।

बीसीसीआई के सूत्रों के मुताबिक 31 वर्षीय मयंक को तुरंत धर्मशाला पहुंचना पड़ा, क्योंकि वह शॉर्ट नोटिस पर टीम में शामिल होने के लिए उपलब्ध हुए। श्रीलंका के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए भारतीय टेस्ट खिलाड़ी इस समय चंडीगढ़ में क्वारंटीन हैं और अग्रवाल उनमें से एक हैं। एक सूत्र ने क्रिकबज को बताया, ''मयंक को धर्मशाला भेजना मुश्किल नहीं था, क्योंकि यह आसानी से बबल-टू-बबल ट्रांसफर हो सकते थे। वह चंडीगढ़ में थे और उन्हें तुरंत यहां से रवाना कर दिया गया।"

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे ओर तीसरे टी-20 के लिए भारतीय टीम : रोहित शर्मा (कप्तान), श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन, ईशान किशन (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, दीपक हुड्डा, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, जसप्रीत बुमराह (उप कप्तान), आवेश खान, मयंक अग्रवाल।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT