मेदवेदेव ने रुबलेव और ज्वेरेव ने अल्कराज को हराया
मेदवेदेव ने रुबलेव और ज्वेरेव ने अल्कराज को हराया Social Media
खेल

एटीपी फाइनल्स में मेदवेदेव ने रुबलेव और ज्वेरेव ने अल्कराज को हराया

News Agency

हाइलाइट्स :

  • एटीपी फाइनल्स 2023।

  • मेदवेदेव ने रुबलेव को और ज्वेरेव ने अल्कराज को हराया।

  • मेदवेदेव ने कहा कि कोर्ट पर कोई दोस्त या दुश्मन नहीं होता है।

रोम। रूस के डेनियल मेदवेदेव ने पिछले साल की एटीपी फाइनल्स की हार का बदला लेते हुए साल के आखिरी टूर्नामेंट के ग्रुप मैच में अपने करीबी दोस्त आंद्रे रुबलेव को 6-4, 6-2 से हराया। वहीं रेड ग्रुप के एक अन्य मैच में स्पेन के कार्लोस अलकराज को जर्मनी के अलेक्जेंडर ज्वेरेव ने 6-7 (3), 6-3, 6-4 से हरा दिया। सोमवार को हुए मुकाबले में मेदवेदेव ने अपने रूसी हमवतन रुबलेव के खिलाफ अपने रिकॉर्ड को 7-2 तक सुधार लिया। उन्होंने कहा कि कोर्ट पर कोई दोस्त या दुश्मन नहीं होता है।

उन्होंने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो, कोर्ट पर, मुझे नहीं पता कि यह उसके लिए कैसा है कोर्ट पर मेरे लिए कोई दोस्त और दुश्मन नहीं। मैं सिर्फ मैच जीतने की कोशिश करता हूं। मैं किसी और चीज के बारे में नहीं सोचता। वहीं दो बार के चैंपियन ज्वेरेव ने स्पर्धा में दुनिया के नंबर दो अल्कराज के खिलाफ मजबूत शुरुआती प्रदर्शन किया, उन्होंने 2021 में ट्यूरिन और 2018 में लंदन में अपने पिछले दोनों मुकाबलों में खिताब जीता था।

ज्वेरेव ने कहा, “मेरी सर्विस से मुझे काफी मदद मिली। दूसरे सेट के पहले गेम में ब्रेक प्वाइंट बचाने से मुझे मदद मिली।“ उन्होंने कहा, ‘“आप दुनिया के दूसरे नंबर के खिलाड़ी के खिलाफ एक सेट या ब्रेक नहीं गंवाना चाहेंगे, इसलिए मैं खुश हूं।” युगल स्पर्धा में वेस्ले कूलहोफ़ और नील स्कुपस्की ने ऑस्ट्रेलियाई जोड़ी रिंकी हिजिकाटा और जेसन कुबलर को 6-3, 6-4 से हराया। राजीव राम और जो सैलिसबरी ने रोहन बोपन्ना और मैथ्यू एब्डेन के खिलाफ समान स्कोर के साथ जीत हासिल की। मंगलवार को दोपहर के सत्र में स्टेफानोस त्सित्सिपास होल्गर रूण मुकाबला करेंगे, इससे पहले नोवाक जोकोविच ग्रीन ग्रुप मैचों के दूसरे दौर में जननिक सिनर से भिड़ेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT