मीत हेयर की अर्शदीप को विश्व कप के लिए शुभकामना
मीत हेयर की अर्शदीप को विश्व कप के लिए शुभकामना Social Media
खेल

मीत हेयर की अर्शदीप को विश्व कप के लिए शुभकामना

News Agency

चंडीगढ़। पंजाब के खेल मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर ने आस्ट्रेलिया में होने वाले टी -20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को चुने जाने पर गुरुवार को मुबारकबाद दी है।

मंत्री ने अर्शदीप को विश्व कप के लिए शुभकामनाएं देते हुये आशा जताई है कि वह अपने प्रदर्शन से देश और राज्य का नाम रौशन करेंगे। उन्होंने चंडीगढ़ स्थित सैक्टर 24 के क्रिकेट ग्राउंड में नौजवान खिलाड़ी से मुलाकात करते उसकी तरफ से थोड़े समय में ही अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट कॅरियर में बेहतरीन प्रदर्शन स्वरूप छोड़ी छाप के लिए बधाई दी।

श्री मीत हेयर ने कहा कि अर्शदीप नौजवानों के लिए प्रेरणा स्रोत है, जिसने अपनी सख्त मेहनत और समर्पण भावना के साथ घरेलू क्रिकेट और आई. पी. एल. में अच्छे प्रदर्शन के साथ टीम में जगह बनाई और 11 मैचों के अंतरराष्ट्रीय कॅरियर में आखिरी (डेथ) ओवरों में टीम का अहम खिलाड़ी बन गया। उन्होंने अर्शदीप को अक्टूबर महीने में शुरू होने वाले विश्व कप में अच्छे खेल और भारतीय टीम के लिए शुभकामनाएं भी दीं।

इससे पहले खेल मंत्री ने सैक्टर 16 अकादमी के खिलाड़ियो के साथ खुद बल्लेबाजी करके नैट प्रेक्टिस भी की। इस मौके पर खेल विभाग के निदेशक राजेश धीमान, अकैडमी के कोच जसवंत राय, सन्दीप दहिआ और अश्वनी गर्ग भी उपस्थित थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT