श्रीलंका के जूनियर मलिंगा बने चेन्नई सुपर किंग्स के सदस्य
श्रीलंका के जूनियर मलिंगा बने चेन्नई सुपर किंग्स के सदस्य Social Media
खेल

श्रीलंका के जूनियर मलिंगा बने चेन्नई सुपर किंग्स के सदस्य

News Agency, राज एक्सप्रेस

मुम्बई। चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी टीम में न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ऐडम मिल्न की जगह पर मथीशा पथिराना को शामिल किया है। मिल्न पिछले कुछ दिनों से चोटिल चल रहे हैं। उन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले गए आईपीएल 2022 के पहले मैच में चोट लगी थी। उसके बाद से मिल्न ने इस सीजन में सीएसके के लिए कोई मैच नहीं खेला है।

19 वर्षीय पथिराना इस साल खेले गए अंडर 19 विश्व कप में श्रीलंकाई टीम के सदस्य थे। उस दौरान उन्होंने चार मैच खेले थे और 27.28 की औसत से सात विकेट झटके थे। इन चारों मैचों में उनकी इकॉनमी 6.16 की थी। पथिराना का एक्शन लगभग मलिंगा की तरह है। वह काफी तेज गति से यॉर्कर फेंकते हैं, जो एकदम अंतिम समय पर स्विंग होती है।

हालांकि सीनियर लेवल पर पथिराना ने केवल एक लिस्ट ए मैच और दो टी20 मैच खेला है। पिछले कुछ समय से सीएसके का ध्यान इस खिलाड़ी पर था। आईपीएल 2021 से पहले उन्होंने श्रीलंका के मिस्ट्री स्पिनर महीश थीक्षना के साथ पथिराना को एक रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर रखा था। आईपीएल मेगा ऑक्शन में सीएसके ने थीक्षना को 70 लाख की रकम देकर अपनी टीम में शामिल किया था और पथिराना भी अब सीएसके के मुख्य दल का सदस्य बन चुके हैं। आईपीएल प्रबंधन की तरफ से जारी की गई एक सूचना के अनुसार सीएसके ने पथिनारा को 20 लाख रूपए की राशि देकर अपनी टीम में शामिल किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT