माइकल होल्डिंग बोले स्टोक्स का धोनी पर सवाल उठाना गलत लगा
माइकल होल्डिंग बोले स्टोक्स का धोनी पर सवाल उठाना गलत लगा  Ankit Dubey - RE
खेल

माइकल होल्डिंग बोले स्टोक्स का धोनी पर सवाल उठाना गलत लगा

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज माइकल होल्डिंग का कहना है कि भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी पिछले साल इंग्लैंड में हुए आईसीसी विश्वकप में इंग्लैंड के खिलाफ मैच जीतना चाहते थे और उनका मानना है कि बेन स्टोक्स का धोनी की प्रतिबद्धता पर सवाल उठाना बिलकुल गलत है।

इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने अपनी किताब ''ऑन फायर" में भारतीय टीम पर सवाल उठाते हुए कहा है कि टीम इंडिया ने लीग चरण में बर्मिंघम में इंग्लैंड के खिलाफ मैच जीतने की तत्परता नहीं दिखाई थी। स्टोक्स ने साथ ही धोनी की कोशिश पर सवाल उठाते हुए कहा कि भारत के जीतने की उम्मीद थी इसके बावजूद धोनी बड़े शॉट नहीं लगा रहे थे।

उल्लेखनीय है कि इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ विश्वकप के राउंड रॉबिन मुकाबले में 338 रन का बड़ा स्कोर बनाया था और भारतीय टीम 50 ओवर में पांच विकेट पर 306 रन ही बना सकी थी और उसे 31 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। धोनी इस मैच में 31 गेंदों पर 42 रन बनाकर नाबाद रहे थे।

होल्डिंग ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर कहा, ''यह मैच ऐसा नहीं था जिसे भारत जीत सकता था लेकिन मुझे नहीं लगता कि कोई यह कह सकता है कि टीम जीतने की कोशिश नहीं करती। मैंने यह मैच देखा था और मुझे ऐसा नहीं लगा कि भारत ने इस मुकाबले में अपना 100 फीसदी नहीं दिया है। मैंने धोनी का चेहरा देखा था जो साफ तौर पर कह रहा था कि वह यह मैच जीतना चाहते थे।"

उन्होंने कहा, ''लोग आजकल अपनी किताब में कुछ भी लिख देते हैं क्योंकि लोग अपनी बात कहने के लिए स्वतंत्र हैं। जब यह लोग किताब लिखते हैं तो इन्हें ऐसी बातें अपनी किताब में कहनी होती हैं जिससे उन्हें हेडलाइन मिल सके।"

डिस्क्लेमर: यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। सिर्फ शीर्षक में बदलाव किया गया है। अतः इस आर्टिकल अथवा समाचार में प्रकाशित हुए तथ्यों की जिम्मेदारी राज एक्सप्रेस की नहीं होगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT