मिडलसेक्स ने 2022 सीजन के लिए शाहीन आफरीदी को किया साइन
मिडलसेक्स ने 2022 सीजन के लिए शाहीन आफरीदी को किया साइन Social Media
खेल

मिडलसेक्स ने 2022 सीजन के लिए शाहीन आफरीदी को किया साइन

Author : News Agency

लंदन। इंग्लैंड के काउंटी क्रिकेेट क्लब मिडलसेक्स ने 2022 सीजन के लिए पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन आफरीदी के साथ करार किया है। क्लब ने बुधवार को इसकी घोषणा की है। आफरीदी जुलाई के मध्य तक काउंटी चैंपियनशिप मैचों में भाग लेंगे और पूरे टी-20 ब्लास्ट अभियान के लिए उपलब्ध रहेंगे।

आफरीदी ने क्लब के साथ करार के बाद कहा, '' मैं अगले सीजन मिडलसेक्स के लिए खेलने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। मैं इंग्लैंड में रहने के समय से जानता हूं कि मिडलसेक्स एक महान काउंटी क्लब हैं और क्रिकेट के घर में खेलना सच में एक सपने के सच होने जैसा होगा। मैं टीम का हिस्सा बनने और क्लब के लिए एक शानदार सीजन बनाने में मदद करने के लिए उत्सुक हूं।"

क्लब के मुख्य कार्यकारी एंड्रयू कोर्निश आफरीदी के साथ करार करके काफी खुश हैं। उन्होंने एक बयान में कहा, '' हम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की सबसे रोमांचक प्रतिभाओं में से एक की सेवाएं हासिल कर बेहद खुश हैं। शाहीन एक विश्व स्तरीय तेज गेंदबाज हैं और हम रोमांचित हैं कि वह 2022 में हमारा प्रतिनिधित्व करेंगे। उनके साथ करार की काफी मांग थी। तथ्य यह है कि उन्होंने खुद भी मिडलसेक्स में शामिल होना का फैसला लिया है।"

मिडलसेक्स आफरीदी के आखिरी प्रदर्शन से काफी प्रभावित हुआ था, जब उन्होंने चार गेंदों में चार विकेट लिए थे और 19 रन देकर छह विकेट के साथ मैच समाप्त किया था। उन्होंने टी-20 ब्लास्ट के 2020 सीजन में हैम्पशायर के लिए खेलते हुए सात मैचों में सात विकेट लिए थे। आफरीदी ने पाकिस्तान के लिए 19 टेस्ट, 28 वनडे और 30 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं और सभी प्रारूपों में 161 विकेट लिए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT